मनोरंजन

Bhool Bhulaiyaa 2 Kartik Aaryan: कार्तिक ने दिया बयान बोले “फिल्म को सिर्फ प्रशंसा ही नहीं रिलीज़ के बाद पैसा कामना चाहिए”

कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को हिट कराने के लिए कार्तिक ताबड़तोड़ प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच कार्तिक ने अपने फिल्मों के चयन को लेकर खुलकर बात की है। बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों और आलोचकों की प्रशंसा के बीच अभिनेता कार्तिक आर्यन का कहना है कि वह ऐसी फिल्मों में अभिनय करना चाहते हैं जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छे नंबर्स दें साथ ही सिनेमा देखने वालों के लिए एक मनोरंजक सामुदायिक अनुभव का वादा करें।

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित अपनी आगामी रिलीज भूल भुलैया 2 के साथ भी कार्तिक आर्यन यही उम्मीदें रखते हैं। कर्तिक ने कहा, ‘फिल्मों के लिए केवल रिव्यू ही महत्वपूर्णं नहीं है बल्कि इसका अच्छा बिजनेस भी मायने रखता है। मैं दर्शकों के लिए फिल्में बना रहा हूं। फिल्में केवल एक घर के लिए नहीं बल्कि समुदाय को ध्यान में रख कर बनाई जानी चाहिए। ‘उन्होंने आगे कहा, ‘लोगों को भूल भुलैया 2 का ट्रेलर और गाना पसंद आ रहा है। इससे हमें काफी संतुष्टि मिली है। मुझे उम्मीद है कि जब यह फिल्म रिलीज होगी तो लोग इसे काफी पसंद करेंगे।’

Related Articles

Back to top button