मनोरंजन

Bhumi Pednekar ब्रा जैसा ब्लाउज पहनकर दिखाया ग्लैमरस अंदाज, फैंस तस्वीरें देख हुए पानी-पानी

Bhumi Pednekar Bold Photos: फिल्में भले ही न चलें लेकिन फिल्मी हसीनाओं की बोल्डनेस का जादू खूब चल रहा है। पिल्मी सफलता के मामले में साल 2022 बहुत ही खराब रहा है। इस ज्यादातर बॉलीवुड स्टार्स के हिस्से फ्लॉप फिल्में आई हैं। भूमि पेडनेकर भी ऐसे ही सेलेब्स में से एक हैं। साल 2022 में इनकी तीन फिल्में रिलीज हुईं जिसमें से सिर्फ एक ही हिट साबित हुई। ऐसे में भूमि पेडनेकर हर दिन अपनी बोल्डनेस से सोशल मीडिया पर फैस को आकर्षित कर रही हैं। भूमि आये दिन सोशल मीडिया पर अपना बोल्ड अवतार दिखाती हुई नजर आ रही हैं। एक बार फिर से भूमि पेडनेकर ने ब्रा जैसा ब्लाउज पहनकर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है।

Bhumi Pednekar

टाइट ब्लाउज पहनकर दिए कातिलाना लुक

अपने लेटेस्ट फोटोशूट में भूमि पेडनेकर ने नेट वाले दुपट्टे के नीचे ब्रा स्टाइल का टाइट ब्लाउज पहनकर ऐसे कातिलाना लुक दिए हैं, जिसे देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं। एक्ट्रेस के पूरे आउटफिट में ब्लाउज ही ग्लैमरस लुक दे रहा है, जिसमें सभी की नजरे थम जाती हैं।

Bhumi Pednekar

उज की फिटिंग पर खूब कमेंटबाजी

भूमि पेडनेकर की लेटेस्ट फोटोज में भूमि के फेस का एक्सप्रेशन्स देखकर लग रहा है कि वह सांस रोककर कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। फोटो में साफ लग रहा है कि एक्ट्रेस का ब्लाउज बेहद टाइट है। भूमि पेडनेकर की इन तस्वीरों पर नेटीजन्स भी उनके ब्लाउज की फिटिंग पर खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button