मनोरंजन

Bhumi Pednekar ने वन शोल्डर टॉप और बॉडीकॉन स्कर्ट में अपनी अदाओं से फैंस को किया घायल, मिल रही खूब तारीफ

बॉलीवुड की टैलेंटेड ऐक्ट्रेस में शुमार भूमि पेडनेकर अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। भूमि अपने फैंस से कनेक्ट रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं और आए दिन अपना ग्लैमरस लुक भी पोस्ट करती रहती हैं। भूमि ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में उनका मेकअप भी काफी तारीफ पा रहा है। जिसे उन्होंने खुद ही किया है।

Bhumi Pednekar

खूबसूरत भूमि ने इस फोटोशूट में आइस ब्लू कलर की ड्रेस पहनी है। उन्होंने वन शोल्डर टॉप और बॉडीकॉन स्कर्ट को मैच किया है। इस दौरान बालों को उन्होंने वेवी लुक दिया है। इस फोटोशूट में भूमि गजब की खूबसूरत लग रही हैं। फैंस की नजरें ही उनकी तस्वीरों से नहीं पा रही हैं।

भूमि के इस आउटफिट को डिजाइनर गरिमा करवरिया ने डिजाइन किया है। इस ड्रेस की कीमत करीब 64 हजार रुपये बताई जा रही है। फिटनेस फ्रीक भूमि अपनी इन तस्वीरों में अपना एब्स फ्लॉन्ट कर रही हैं। फैन्स इन तस्वीरों को देख कर उनके कर्वी फिगर की तुलना अमेरिकी मॉडल किम कार्दिशयन से कर रहे हैं।

Bhumi Pednekar
इस फोटोशूट में भूमि ने अपना मेकअप न्यूड रखा है और लाइट कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है। इन फोटोज के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि वो जलपरी जैसा महसूस कर रही हैं। भूमि ने इस दौरान मिनिमम ज्वैलरी कैरी किया है। उन्होंने सिर्फ ईयररिंग्स और एक हाथ में ब्रेसलेट पहना है। विंग्ड आईलाइनर और हाइलाइटर की हेल्प से चेहरे के फीचर्स को और शार्प लुक देने की कोशिश की है।
Bhumi Pednekar

तस्वीरों में भूमि की अदाओं को देखकर फैन्स मर मिटे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, बहुत हॉट लग रही हो। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, खूबसूरती की तारीफ के लिए शब्द नहीं हैं। एक फैन ने लिखा, मार ही डालोगी आप तो सभी को। वर्कफ्रंट की बात करें तो भूमि हाल ही में अक्षय कुमार के साथ रक्षाबंधन में दिखीं थी, अब उनकी आने वाली फिल्म अर्जुन कपूर के साथ होगी।

Related Articles

Back to top button