मनोरंजन

भूमि पेडनेकर ने साड़ी पहनकर इंटरनेट में लगाई आग, रिवीलिंग ब्लाउज में दिखीं बेहद खूबसूरत

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने अपनी दमदार एक्टिंग की बदौलत सभी के दिनों में जगह बनाई है। आज एक्ट्रेस को बड़ी स्क्रीन पर देखने के लिए लोग काफी उत्तेजित रहते हैं।भूमि पेडनेकर साल में दो-तीन फिल्में ही करती हैं, हालांकि एक्ट्रेस फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो तथा फोटो शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस में एक फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें इन्होंने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड की है।

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने डार्क ब्लू कलर की साड़ी पहन रखी है, और इसके साथ इन्होंने रेड कलर का प्रिंटेड रिवी ब्लाउज पहना हुआ है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ट्रेडिशनल लुक में भी बोल्डनेस का तड़का लगा रही है। इन तस्वीरों में जो लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान खींच रहा है वो है इनका रिवीलिंग ब्लाउज। इस ब्लाउज में एक्ट्रेस की बोल्डनेस साफ दिख रही है। भूमि ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए खुले बालों के साथ साड़ी से मैचिंग की ज्वेलरी कैरी की है। अपने सेक्सी फिगर को प्लांट करते हुए एक्ट्रेस ने फोटोशूट के दौरान एक के बाद एक कई पोज़ दिये हैं। अपने इस आकर्षक लुक से एक्ट्रेस फैंस के दिलों पर जमकर बिजली गिरा रहीं हैं।

bhumi

भूमि पेडनेकर ने ये फोटोशूट अपनी आगामी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ से पहले कराया है। फिलहाल एक्ट्रेस अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म में भूमि के अलावा कियारा आडवाणी और विक्की कौशल भी नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट क्या है। बता दे इस फिल्म दिसंबर में डिजनी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button