मनोरंजन

गदर 2 के रिलीज़ होने से पहले सनी देओल को लेकर सामने आई बुरी खबर, टूटा मुसीबतों का पहाड़ सालों की मेहनत पर फिर सकता है पानी, लगा गंभीर आरोप

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल सिर्फ एक अभिनेता ही नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) की तरफ से नेता भी है। सनी देओल साल 2019 में पंजाब की गुरदारसपुर सीट से सांसद चुने गए थे। इनको सांसद बने हुए 4 साल से भी ज्यादा का समय हो गया है लेकिन ये सांसद बनने के बाद से कभी अपने संसदीय क्षेत्र में नजर नहीं आए। इस बात को लेकर वहां के लोगों में काफी आक्रोश नजर आ रहा है। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि सनी देओल लोगों की परेशानी सुनने की बजाए अपने फिल्मों के प्रमोशन में व्यस्त रहते हैं। वहां के लोगों का कहना है कि सनी सांसद बनने के बाद कभी भी उनके क्षेत्र में नहीं पहुंचे है।

क्षेत्र के लोग लगातार सनी के सांसद सदस्यता रद्द करने की मांग कर रहे हैं। वहीं सनी देओल की संसद सदस्यता रद्द करने और वेतन-भत्ता बंद करने को लेकर लोकसभा स्पीकर को पत्र लिखा गया है। वहां के लोगों ने अभिनेता पर नाराजगी जताते हुए मांग की है कि ऐसे ग़ैर-ज़िम्मेदार लोकसभा सदस्य को पद पर बने रहने का अधिकार नहीं होना चाहिए।

बता दे सनी देओल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ग़दर एक प्रेम कथा 2’ को लेकर सुर्ख़ियों में है। सनी देओल गदर 2 के प्रमोशन में काफी व्यस्त नजर आ रहे हैं। बता दे 26 जनवरी 2023 को फिल्म की ऑफिशल रिलीज डेट का अनाउंसमेंट किया गया था। वही वैलेंटाइन डे के दिन यानी 14 फरवरी 2023 को ‘तारा और सकीना’ की जोड़ी को रिवील किया गया था। बता दे इस फिल्म को 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button