बॉलीवुडमनोरंजन

Big Boss OTT 2 की सबसे महंगी कंटेस्टेंट बनी Anjali Arora, हर हफ्ते लेगी 15 लाख रुपए

Big Boss OTT 2 की सबसे महंगी कंटेस्टेंट बनी Anjali Arora, हर हफ्ते लेगी 15 लाख रुपए

काचा बादाम गाने पर इंस्टाग्राम रील बना के रातों रात फेमस हो चुकी सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा वो नाम बन चुका है। जिसे अब शायद ही कोई हो जो नही जानता हो। बहुत कम वक्त में ही अंजली अच्छी फैंस फोलोइंग बनाली है। एक मिडल क्लास फैमिली से आने वाली अंजली अपने दम पर आज लोगो के दिल मे अपनी खास जगह बना चुकी है।

ख़बर है के बिगबॉस ओटीटी सीजन 2 जल्द ही आने वाला है। ओर इस बार ओटीटी बिगबोस 2 को करण जौहर नहीं बल्की खुद सलामन खान होस्ट करने वाले है। मिली जानकारी अनुसार इस शो के लिऐ अभी तक 2 कंटेस्ट का नाम की पुष्टि हो चुकी है। जिस मे पहला नाम अंजली अरोड़ा का है। सोशल मीडिया पर बिगबॉस ओटीटी 2 का प्रमो का वीडियो वायरल हों रहा है। अंजलि अरोड़ा और दो सदस्यों ने शो के लिए प्रोमो शूट कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस ओटीटी 2 के लिए शो से जुड़ने वाले कई कंटेस्टेंट ने अपने प्रोमो वीडियो शूट कर लिए हैं। इस लिस्ट में पहला नाम कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा का है। साथ ही साथ लिस्ट में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आवेज दरबार और फैजल शेख का नाम भी सामने आया है। खबरें हैं की तीनो ने एक ही दिन में अपने प्रोमो वीडियो को धमाकेदार तरीके से शूट कर लिया है। ख़बर यह भी है के इस शो के लिऐ अंजली अरोड़ा ने 15 लाख रूपे वसूले है। यह पहली बार होगा के सलमान खान कोई ओटीटी शो को होस्ट करने वाले है।

Related Articles

Back to top button