मनोरंजनराष्ट्रीय

सलमान खान का बड़ा खुलासा, बोले हजारों लड़कियों के साथ बना चूका हूँ संबंध हर दिन नई

सलमान खान का बॉलीवुड की दुनिया में काफी बड़ा नाम है और आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. सलमान खान ने अपने अभी तक के जीवन मे काफी नाम और पैसा कमाया है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत करते है और उन्हें पूरी दुनिया जानती है. शाहरुख खान के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत करते है. सलमान खान के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह अपना जीवन एक राज की तरह व्यतीत करते है. सलमान खान ने अपने फिल्मी कैरिएर में काफी नाम, इज़्ज़त और पैसा कमाया है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है.

वर्तमान समय मे सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में सलमान खान के जीवन को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि यह है कि उनके हज़ारों लड़कियों के साथ संबंध रहे है और यह बात किसी ओर ने नही बल्कि खुद सलमान खान ने ही बोली है. आइए आपको आगे आर्टिकल में सलमान खान को लेकर पता चली इस बात के बारे में विस्तार से बताते है.

सलमान खान को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, हज़ारों लड़कियों के साथ रहे है उनके संबंध
सलमान खान का अभी तक का बॉलीवुड का सफर काफी शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान ने बॉलीवुड को एक नही बल्कि काफी सारी हिट फ़िल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. वर्तमान समय मे सलमान खान सोशल मीडिया पर हर जगह अपने एक बयान की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है जो कि उन्होंने बहुत ज्यादा गुस्से में आकर मीडिया को दिया था और इसी की वजह से वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही हैं. सलमान खान ने मीडिया को काफी ज्यादा गुस्से में आकर बोला कि मेरी ज़िन्दगी है और मैं छाए हज़ार लड़कियों के साथ संबंध रखूं उससे किसी को क्या मतलब है. इसी के चलते वर्तमान समय मे हर जगह सलमान खान की ही बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आखिर ऐसी क्या वजह है जिसके चलते सलमान खान ने मीडिया को इतने गुस्से में आकर इस प्रकार का गलत बयान दिया है.

सलमान खान ने दिया था बड़ा बयान, बोले मै किसी के भी साथ रहू तुम्हें क्या मतलब है
सलमान खान इस समय मीडिया में अपने एक गुस्से वाले बयान की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है जिसके चलते वर्तमान समय में हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आपको बता दे कि सलमान खान का हालहिं में एक बयान आया है जो कि उन्होंने साल 1990 में दिया था. सलमान खान से उस समय अपनी गर्लफ्रैंड संगीता को छोड़कर शाहीन के करीब आए थे जिसके चलते मीडिया ने सलमान खान से ऐसा सवाल पूछ लिया कि वह खुद के गुस्से को काबू नही कर पाए और बोल दिया कि मेरी निजी जिंदगी में मैं कुछ भी करू उससे किसी को भी मतलब नही होना चाहिए. इसके बाद सलमान खान ने कहा कि मेरा छाए हज़ार लड़कीं के साथ रिश्ता रहे लेकिन मैं उन्हें खुद की तरफ से पूरा निभाता हूँ. सलमान खान के इस प्रकार के बयान के बाद मीडिया की भी बोलती बन्द हो गई और वह भी चुप हो गए.

Related Articles

Back to top button