मनोरंजनराष्ट्रीय

खुल गया बड़ा राज, इस वजह से 2 बच्चों के पिता सैफ अली खान ने करीना कपूर से की थी शादी

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान हर दूसरे दिन किसी ना किसी बात को लेकर सुर्ख़ियो में रहते है। आप सभी जानते है कि सैफ अली खान ने बॉलवुड कि दो नामचीन हिरोइनों से शादी की है जिनमे से एक है अमृता सिंह जो कि उनकी पहली पत्नी है। इनकी शादी उस दशक में हुई थी जब सैफ अली खान ने बॉलिवुड में डेब्यू भी नहीं किया था। इनकी शादी परीवार के खिलाफ जाकर 1991 में हुई थी जिनसे उनको दो बच्चे भी हैं ,सारा अली खान और इब्राहिम अली खान। लेकिन 13 साल बाद, साल 2004 में इनका तलाक हो गया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर, सैफ अली खान के संग फिल्म “ओमकारा” में साथ नजर आई थी और फिर फिल्म टशन में दोनों साथ दिखे, जो फिल्मी पर्दे के बाद उनकी रियल लाइफ में भी बन गया। फिल्म के दौरान दोनों में प्यार हुआ और करीना कपूर, साल 2012 में बन गई सैफ अली खान कि दूसरी पत्नी ।

Kareena Kapoor khan

सैफ अली खान से करीना कपूर खान है 12 साल छोटी। सैफ के मुताबिक अपने से बड़ी उम्र के मुकाबले अपने से छोटी उम्र वाली से शादी करना ज़्यादा बेहतर होता है। करीना कपूर की मस्ती-मजाक करने वाली आदत, ब्यूटीफुल फेस और सैफ को जज ना करने की आदत ने बनाया सैफ को अपना दीवाना ।

हालांकि, करीना कपूर कि फैमिली इस रिश्ते से खुश नहीं थी क्योंकि एक तो उनके उम्र का इतना बड़ा फैसला और दूसरा अलग धर्म, लेकिन कहते है ना जब इश्क़ सच्चा हो तो पूरी कायनात आपको मिलने कि साजिश ने जुट जाती है। आज दोनों खुशी खुशी अपनी शादी शुदा लाइफ जी रहे है ।

Related Articles

Back to top button