बॉलीवुडमनोरंजन

MC Stan : जानिए आखिर कौन है एमसी स्टेन, जिन्होंने रैपर बनकर चुराया सभी का दिल

Bigg Boss 16 Winner Mc stan : इस बार बिग बॉस 16 के विनर का ऐलान हो चुका है। बिग बॉस की चमचमाती हुई ट्रॉफी MC stan ने जीती है बिग बॉस के घर में हर कोई ट्रॉफी जीतने की लड़ाई लड़ रहा था उसी में से एक थे MC stan जिन्होंने सब को हराते हुए इस ट्रॉफी को अपने नाम किया। अब वह बिग बॉस 16 के विनर भी बन गए हैं। MC stan पहले से ही यूथ जेनरेशन के बीच अपने रैप सॉन्ग के कारण काफी पॉपुलर थे, और अब विनर बनकर काफी वाहवाही समेट रहे।

MC Stan के रैप है काफी पॉपुलर

MC stan की बात की जाए तो उनका रियल अल्ताफ शेख है, और वह मुंबई-पुणे के रहने वाले हैं। बहुत ही छोटी उम्र से उन्होंने है रैप करना शुरू कर दिया था। यही नहीं आपको जानकर हैरानी होगी कि, mc stan पॉपुलर rapper रफ्तार के साथ भी गा चूके हैं। MC stan को उनके गाने वाटा के लिए सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी। यह गाना इतना ज्यादा पॉपुलर हुआ कि यूट्यूब पर लगभग 21 मिलियन मिले थे।

करोड़ो रुपए की कमाई करते है Mc stan
MC stan महज 23 साल के हैं और इतनी कम उम्र में लाखों करोड़ों रुपए के मालिक है। बात की जाए एमसी स्टैंड के नेटवर्क की तो हमसे स्टैंड अपने यूट्यूब चैनल गाने और कंसर्ट के बदौलत हर महीने लाखों रुपए कमा रहे हैं। गरीब परिवार में जन्म लिया है MC शुरुआत से ही रह पर काफी मेहनत किया और अपने स्ट्रगलिंग देश को अपने रात के जरिए लोगों तक पहुंचाया जिसे लोगों ने खूब पसंद किया और आज एमसी स्टैंड सफलता के उस मुकाम पर पहुंच गए हैं जहां पहुंचने के लिए लो बहुत मेहनत करते हैं।

Related Articles

Back to top button