टेलीविजनमनोरंजन

Abhishek Malhan Biography: जानिए कौन है अभिषेक मल्हान ? बिग बॉस ओटीटी 2 में आते ही सबको बना लिया अपना फैन, रिजल्ट से पहले ही फैंस ने मान लियहै विजेता

Abhishek Malhan Biography: जानिए कौन है अभिषेक मल्हान ? बिग बॉस ओटीटी 2 में आते ही सबको बना लिया अपना फैन, रिजल्ट से पहले ही फैंस ने मान लियहै विजेता

बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2 इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। जिस तरह बिग बॉस के घर में सभी कांटेस्ट ने अपनी अपनी गेम खेलना शुरु कर दीया है। इन सभी कांटेस्ट अभिषेक मल्हान को दर्शक काफ़ी पसंद कर रहे है। जिस तरह वह बिग बॉस के आदेश के मुताबिक टास्क को पुरा कर रहे है और लोगों की बीच उनकी तगड़ी फैन फॉलविंग को देख यह लग रहा है के बिग बॉस को जीतने के लिए अभिषेक मल्हार तगड़े दावेदार हो सकते है। आज इस लेख में जनाइए के अभिषेक मल्हार कोन है।

बिग बॉस ओटीटी 2 के कांटेस्ट अभिषेक मल्हार जिन्हे लोग Fukra Insaan से भी पहचानते है। अभिषेक मल्हार भारत के फेमस youtuber में से एक है। अनके वीडियो पर मिलियनस में व्यूर्स आते है। बिग बॉस के घर में अभिषेक को सब से मजबूत दावेदार माना जा रहा है। दिल्ली में पले बढ़े अभिषेक के पिता एक बिजनेसमैन थे। उनकी मां डिंपल मल्हार भी एक youtuber है को ब्लॉग वीडियो बनाती है। अभिषेक की बडी बहन का नाम प्रेरणा है और वह भी youtuber है और Wanderers Hub नाम से एक tube channel है। जिस पर वो भी vlogging video upload करती है।

अभिषेक ने फुकरा इंसान चैनल पर comparison वीडियो डालने से शुरुआत की. उन्होंने पहला वीडियो डाला 20 रुपए पानी की बोतल compare to 600 रुपए पानी की बोतल. उनके ये video शुरुआत से ही पसंद किए गए. उन्होंने कई comparison video डालें जैसे 100 रुपए hotel room versus 10 लाख रुपए hotel room turning one rupee in 1000 in 60 minute, 20 रुपए गोलगप्पे compare to 500 रुपए गोलगप्पे और भी इनके अलावा कुछ time बाद उन्होंने challenge वाले video डालने भी शुरू कर दिए। Abhishek की monthly income लगभग 30 लाख रूपए है और उनकी net worth लगभग 10 से 12 करोड़ रूपए है. उनके पास Jaguar Car भी है जिसकी कीमत लगभग 90 लाख रूपए है. Abhishek को YouTube से silver play button और golden play button awards भी मिल चुके है।

Related Articles

Back to top button