मनोरंजन

Bigg Boss OTT 2: Abhisek Malhan फाइनल से पहले हुए हॉस्पिटल में भर्ती अचानक बिगड़ी तबियत, इलाज जारी बहन बोली ‘दुआ करों’

Bigg Boss OTT 2: कुछ घंटे बाद सलमान खान की रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 का ग्रांड फिनाले शुरू होने वाला है ऐसे में एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है।

मात्र कुछ ही घंटों के बाद बिग बॉस OTT 2 का फिनाले होने वाला है ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो के पहले ही फाइनल लिस्ट अभिषेक माला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है हालांकि उनकी बहन ने प्रेरणा खुद ही इस खबर की जानकारी दी है अभिषेक फुकरा इंसान इस सीरीज के सबसे चर्चित सदस्यों में से एक रहे हैं।

अभिषेक की तबीयत काफी है नाजुक

प्रेरणा ने अपने टि्वटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि अभी पता चला है कि अभिषेक काफी आश्वस्त नजर आ रहे हैं और शायद अस्पताल में ही भर्ती हैं इसीलिए वह आज रात आप सभी के परफॉर्म नहीं कर पाएंगे उन्होंने पूरे सीजन में हमारा भरपूर मनोरंजन किया है।

आप सभी लोग उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें अभिषेक पिछले एक हफ्ते से आसपास नजर आ रहे हैं फिलहाल अभी तक बिग बॉस की टीम ने उनकी सेहत के बारे में कोई अपडेट नहीं दिया है।

इन के बिच होगा मुकाबला

फिलहाल बिग बॉस का आज फाइनल है और हर बार की तरह इस बार डिफेंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं हालांकि फ्रेंड्स का भी सोमवार प्यार मिला है फाइनल में अभिषेक का मुकाबला एलविश यादव मनीष रानी बच्चे का दुवे और पूजा भट्ट से रहने वाला है हालांकि बिग बॉस ओट 2 जून में JIo cinema लाइव टेलीकास्ट किया जा रहा था और इस बार शो को सलमान खान ने ही पोस्ट किया है इसका पहला सीजन करण जौहर ने होस्ट किया था। बिग बॉस OTT का दूसरा विजेता आज यानी 14 अगस्त को मिल जाएगा।

Related Articles

Back to top button