मनोरंजन

Bigg Boss OTT 2 Finale Winner : बिग बॉस OTT 2 के विनर बने एल्विस यादव ट्रॉफी के साथ जीते 25 लाख रुपए,और क्या-क्या जीता

Bigg Boss OTT 2 Finale: बिग बॉस ओट का फाइनल खत्म हो चुका है एल्विस यादव ने बाजी मार ली है उन्होंने फुकरा इंसान को कराची देते हुए इस ट्रॉफी को अपने नाम किया एल्विस यादव ने जीत पर उनके फैंस और फैन फॉलोइंग को बहुत-बहुत शुभकामनाएं दी है।

Bigg Boss OTT 2 Finale Winner : बिग बॉस OTT 2 के विनर बने एल्विस यादव ट्रॉफी के साथ जीते 25 लाख रुपए,और क्या-क्या जीताBigg Boss OTT 2 Finale Winner : बिग बॉस OTT 2 के विनर बने एल्विस यादव ट्रॉफी के साथ जीते 25 लाख रुपए,और क्या-क्या जीताबिग बॉस OTT 2 का ग्रैंड फिनाले आज समाप्त हो गया है और एल्विश यादव ने विनर के रूप में टॉफी जीत ली है। उन्होंने अभिषेक मल्हान को करारी शिकस्त देकर टॉफी को अपने नाम की टॉप 5 में जगह बनाने के पाली पूजा भट्ट सबसे पहली सूची बाहर की ओर उन्हें रास्ता दिखाएं गया था।

उसके बाद से बेबिका धुर्वे, मनीषा रानी, घर से बाहर हुए और एल्विश यादव को ट्रॉफी के साथ 25 रुपए और प्राइज मनी प्राप्त हुई। और इसी के साथ ही एल्विश ने नर बनने के बाद अपनी ट्रॉफी मनीषा और अभिषेक के साथ साझा की।

सलमान खान ने अभिषेक और एल्विश को कहा कि दोनों अपनी पसंद से घर से एक-एक चीज ला सकते हैं तो ऑलवेज ने कला घोड़ा और फुकरा शो पीस लेकर घर से बाहर आएं।

Related Articles

Back to top button