टेलीविजनमनोरंजन

Bigg Boss OTT 2: Akanksha Puri ने लाघी सभी हदें Jad Hadid के साथ किया Liplock, पूजा भट्ट भी बोली- बस कारों

Bigg Boss OTT 2: Akanksha Puri ने लाघी सभी हदें Jad Hadid के साथ किया Liplock, पूजा भट्ट भी बोली- बस कारों

मनोरंजन की दुनिया में इन दिनों रियलिटी शो बिगबोस ओटीटी 2 लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। यह शो पहले दिन से ही काफी चर्चा में रहा है जब सोशल मीडिया स्टार पुनित द सुपरस्टार बिग बोस के घर के नियमों का पालन न करने के चलते 24 घंटे में घर से बाहर हो गए। वह सोशल मीडिया की फेमस स्टार मनीषा रानी बिग बॉस के घर में जेद हदीद के साथ फ्लर्टिंग करते नजर आ रही थी। लेकीन हाल ही में बिग बोस के घर में कुछ ऐसा हुआ है। जिस की चर्चा हर तरफा हो रही है।

इस बार बिग बॉस ओटीटी 2 के कांटेस्ट काफ़ी बोल्ड और बिंदास है। हाल ही में आकांक्षा पूरी और हदीद के बिग बोस के घर में रोमांस करते नजर आ रहे है। इसी पहले मनीषा रानी हदीद नजदीक आते देखा जा चूका है। मनीषा ने हदीद को रिझाने की कोशिश की थी। लेकीन हदीद साथ उसकी दाल गली नहीं। लेकीन इस बार आकांक्षा पूरी और हदीद एक दुसरे में डूबे हुए नजर आ रहे है। हाल ही के एपिसोड में दोनों की बीच लिपलॉक किस करते देखा गया।

बिग बॉस ओटीटी2 के हालिया एपिसोड में आकांक्षा ने जैड के साथ अचानक हुए इस किस के बारे में खुलकर बात की और अपनी परेशानी जाहिर की। उन्होंने कहा, “मैं चाहती थी कि जद यह समझें कि एक भारतीय महिला कलाकार के रूप में, चुंबन से मुझे अजीब महसूस होता है।” महत्वपूर्ण है, और मुझे उस आश्वासन की आवश्यकता थी।”

Related Articles

Back to top button