मनोरंजन

Bigg Boss OTT 2: फिर से कहर मचाने आ रहे हैं Salman Khan, बिग बॉस ओटीटी की हुई घोषणा

रियलिटी शो बिग बॉस को OTT का पहला सीजन के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिग बॉस वोट की सीजन 2 जल्दी रिलीज होने वाला है। कंटेंट्स और फैंस सीजन 2 का तहे दिल से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि पहले सीजन को कारण जौहर ने होस्ट किया था। परंतु इस सीजन को सलमान खान पोस्ट करेंगे यह खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। खबरों के अनुसार माना जाए तो इस बार कांटेक्ट लग्जरी घर के अपने सफर की शुरुआत जंगल से करने वाले जिन को जानने के बाद और फैंस दोनों के मन में बेसब्री तेजी से बढ़ रही है। हालांकि शो में रिलीज करने की डेट भी ऑन आउट कर दी गई है साथ ही शो की टीम के बारे में मैं भी जानकारी दे दी गई है।



कब रिलीज किया जाएगा OTT का सीजन 2

बिग बॉस सीजन 2 के लिए मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज इसी साल 17 जून को किया जाएगा इस शो को ऑडियंस जिओ सिनेमा के माध्यम से फ्री देख सकती है इसी के साथ ही खबर के मुताबिक सीजन 2 फैंस को फुल इंजॉय करने वाला बिग बॉस सीजन के हिट साबित होने के बाद इस बार कई स्टार्स इस सीजन में नजर आएंगे मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के इस सीजन में अंजली अरोरा पूनम पांडे जैसे दिग्गज दिखाई देंगे।

इस बार जंगल से शुरू की जाएगी कंटेंट्स की जर्नी

ओटीडी के सीजन 2 में इस बार थीम जंगल होने वाला है हालांकि चौकी अपडेट्स के अनुसार आवेश दरबार को जंगल में रहने के लिए सरवाई की दी जाएगी। जिसमें उनके जरूरतों का समान होगा सभी कंटेंस्टेंट को इसी सर्वाइकल किड्स के मुताबिक कर रहा होगा इस सीजन में कंटेंस्टेंट, सोफ़ा, लग्जरी Bed किचन और फुल फर्निशड घर नहीं जंगल से अपनी जर्नी की शुरुआत करेंगे इस जानकारी के मुताबिक फैंस की बेसब्री दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। परंतु देखने काफी दिलचस्प होगा कि सलमान खान पाने में कामयाब रहते हैं या नहीं।

Related Articles

Back to top button