बॉलीवुडमनोरंजन

Bigg Boss OTT 2 Written Update 20 June: बिग बॉस ओटीटी के तीसरे एपिसोड में जमकर मचा बवाल, वही आलिया ने खोले पर्सनल लाइफ से जुड़े राज


Bigg Boss OTT 2 Written Update 20 June: बिग बॉस ओटीटी के तीसरे एपिसोड में जमकर मचा बवाल, वही आलिया ने खोले पर्सनल लाइफ से जुड़े राज

मनोरंजन की दुनिया में इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 2 काफी चर्चा में बना हुआ है। पहला कंटेस्टेंट पुनीत सुपरस्टार अपनी बेवकूफाना के चलते 24 घंटे के अंदर ही बिग बॉस के घर से बाहर हो गए। अब घर के अंदर एक दुसरे के खिलाफ रणनीति बनाना शुरू हो चुकी है। हर एक सदस्य गेम प्लानिंग शुरू करदी है। पलक और अकांक्षा से बिग बॉस कहते हैं- आप दोनों इस घर में तो आ गई हैं, लेकिन आप दोनों का रहना तय नहीं है। ‘बिग बॉस’ कहते हैं- आप दोनों जनता की आवाज द्वारा रिजेक्ट की गई थीं। इनमें से कोई एक सुरक्षित होंगी जिन्हें ज्यादा वोट मिलेंगे।

मनीषा रानी और अविनाश सचदेवा की लड़ाई

मनीषा रानी घर के सदस्य अविनाश को सलाह देते हुए कह रही है के अपनी एक्स के सामने अच्छे से तैयार होके रहा करो। इस बात पर अविनाश को गुस्सा आता है और वह मनीषा पर भड़क जाते है और कहते है ऐसा मजाक उनके साथ न करे। तब मनीषा कहती है अगर आपको अच्छा नही लगा तो हम आपको नही टोकेगे। पलक और अकांक्षा आपस में अविनाश को लेकर बातें करती हैं। अकांक्षा पलक से कहती हैं कि उन्हें अविनाश की वाइब्स बुरी नहीं लगी हैं, इसपर पलक कहती हैं- तभी तो मैंने चार साल उसके साथ रिश्ता रखा।

आलिया सिद्दीकी ने खोले कही सारे राज

अपनी लव लाइफ के बारे में बात करते हुऐ आल्या ने बताया के ’उस समय में पीजी में रही थी और नवाज का भाई असिस्टेंट था। तब हम पहली बार मिले थे। जब नवाज को पहली बार देखा तो उनकी आंखें बहुत अच्छी लगी, उनकी आंखें बहुत सेक्सी हैं।’ उन्होंने कहा कि इसके बाद हम लिव इन में रहने लगे। आलिया ने कहा- मेरा सेकंड रोमांस इटैलियन है और वो बहुत सेक्सी है। सॉफ्टवेयर इंजीनियर है ।मैं 19-20 साल बाद मैं अपने रिलेशनशिप में आई। आलिया ने ये भी कहा कि वह शादी करने के मूड में नहीं हैं।

Related Articles

Back to top button