मनोरंजन

बेटी को ब्रेस्टफीड कराते हुए बिपाशा बसु ने बनाई वीडियो, हो गयी सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। बता दे 12 नवंबर को एक्ट्रेस ने एक बेटी को जन्म दिया है और इन दिनों ये अपने परिवार के साथ खूबसूरत वक्त बिता रही हैं। इसी दौरान एक्ट्रेस अपने पति करण सिंह और बेटी देवी के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा दुनिया वालों के सामने नहीं आने दिया है।

बिपाशा जब भी अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती है तो ये उसके चेहरे पर स्टिकर वगैरह लगा देती है। इसी बीच अभिनेत्री की ब्रेस्टफीड कराते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बिपाशा बसु अपनी बेटी देवी को ब्रेस्टफीड करवा रही हैं। इस दौरान इनके पति भी साइड में लेटे हुए हैं। बेटी को दूध पिलाते हुए बिपाशा का यह वीडियो हर जगह छाया हुआ है।

bipasa

बता दे बिपाशा बसु ने इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाया था जिसके बाद ये वहां से चारों तरफ फैल गया। हालांकि इस दौरान भी न्यू मॉम ने अपनी बेटी के चेहरे को दिल के इमोजी से छुपा रखा है इस वीडियो को शेयर करते हुए बिपाशा ने कैप्शन लिखा- ‘मॉर्निंग विद माय हार्ट देवी’। वायरल वीडियो में बिपाशा अपने पति के साथ लेटी हुई कैमरे की तरफ पाउल करती नजर आ रहीं हैं। बता दे बिपाशा बसु और करण सिंह से शादी की है और इसके 6 साल बाद ये दोनों माता-पिता बने। बता दे बिपाशा बसु इंस्टाग्राम पर मिलियन फॉलोअर हैं।

Related Articles

Back to top button