मनोरंजन

बिपाशा बसु ने पहली बार दिखाया अपने नन्ही बेटी का चेहरा तस्वीर आई सामने ? देखकर फैंस बोले सो क्यूट

बिपाशा बसु ने पहली बार दिखाया अपने नन्ही बेटी का चेहरा तस्वीर आई सामने ? देखकर फैंस बोले सो क्यूट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के हॉट और फिट कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने 12 नवंबर को अपनी शादी की छठवां सालगीरा मना रहे है। इस कपल के लिए पिछला साल काफी खास और खुशियों से भरा रहा क्योंकि शादी के 6 साल बाद बिपाशा बसु ने एक नन्ही परी को जन्म दिया। जिस वजह से दोनों का घर खुशियों से भर गया। करण सिंह ग्रोवर ने इस नन्ही परी दुनिया में आने की खुशी अपने फैंस के साथ शेयर की। उनके फैंस उनकी परी की एक झलक देखने की गुजारिश की। फैंस को ज्यादा इंतजार न करवाते हुए उन्होंने अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करदी है।

बिपाशा और करण ने बेटी का रखा ये नाम

फैंस का इंतज़ार खत्म करते हुऐ बिपाशा और करण ने उनकी बेटी की फोटो शेयर की है। एस कपल ने उनकी बेटी का नाम देवी रखा है। शेयर की है फोटों में दोनों ने अपनी लाडली बेटी देवी को पकड़े हुए नजर आ रहे है। हालाकी उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा नही दिखाया है। बिपाशा ने सिर्फ तस्वीर ही नहीं बल्कि उन्होंने अपनी बेटी को एंजेल बनाने की तरकीब भी शेयर की है। यह दोनों कपल अपनी बेटी को निहारते हुए नजर आ रहे हैं। बिपाशा ने अपनी बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा व स्वीट बेबी एंजल बनाने की रेसिपी शेयर कर रही हूं। प्यारी बेबी एंजल बनाने के लिए हमारी रेसिपी पढ़े।

2016 में बिपाशा ने करण से की थी शादी

बिपाशा बसु ने 12 नवंबर 2016 में करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी। इस कपल ने उनके शादी के 6 साल पुरे कर लिए है। करण बिपाशा की पहली मुलाकात फिल्म अलोन के सेट पर हुई थी। जहां उनके बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। धीरे-धीरे इन दोनों के बीच में प्यार हो गया और उन्होंने एक साथ रहने का फैसला किया। आखिरकार इन्होंने 12 नवंबर 2016 को शादी कर ली।

Related Articles

Back to top button