मनोरंजन

Alia Bhatt: मां बनने के बाद आलिया की सामने आइ बेहद बोल्ड तस्वीरें! कंधे से टॉप खिसकाकर किया फैंस को घायल

बेटी को जन्म के बाद नई-नई ‘मम्मी’ बनी आलिया की बेहद बोल्ड तस्वीरें सामने आई हैं। एक फोटो में तो कंधे से टॉप सरकाकर आलिया ने अपने हुस्न से फैंस को घायल कर दिया है। ऐक्ट्रेस आलिया ने काफी समय तक डेटिंग के बाद के बाद इस साल अप्रैल में एक्टर रणबीर कपूर से शादी कर ली थी और शादी के कुछ महीने बाद ही सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की थी। और शादी के महज सात महीने बाद एक खूबसूरत बेटी को जन्म दिया है। हालांकि अभी तब आलिया ने अपनी बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है। जिसके लिए लगातार फैंस अलिया से सोशल मीडिया के जरिए डिमांड कर रहे हैं। हां बीच में बेटी की एक झलक जरूर सामने आई थी, लेकिन उसमें चेहरा नहीं दिख रहा था। 6 नवंबर को आलिया एक बेटी की मां बनीं थी। डिलीवरी के करीब एक महीने बाद, आलिया की कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिनमें एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट किसी फोटो में सैटिन ड्रेस पहनकर सेक्सी पोज में लेटी हैं, तो किसी तस्वीर में कंधे से अपना टॉप सरकाकर फैंस पर हुस्न की बिजली गिरा रही हैं।

Alia Bhatt

आलिया इस तस्वीर में काफी बोल्ड के साथ-साथ बेहद हसीन लग रही हैं। आलिया ने एक सैटिन ड्रेस पहनकर जमीन पर लेटे हुए एक हॉट पोज दे रही हैं। आलिया ने अपनी ड्रेस को एक ओवरकोट के साथ पेयर करते हुए चेहरे को धूप की ओर किया है, धूप पडऩे से उनका हुस्न सोने की तरह चमक रहा है।

Alia Bhatt

आलिया की इस तस्वीर को नए फोटोशूट की सबसे बोल्ड तस्वीर कहा जा सकता है। आलिया ने जब इस क्लोजअप फोटोशूट में अपने सवेटर को कंधे से सरकाया है तो सभी का ध्यान वहीं पर टिक गया। एक्ट्रेस इस लुक के लिए ब्रालेस भी दिख रही हैं।

Related Articles

Back to top button