बॉलीवुडमनोरंजन

Neha Sharma ने अपनी तस्वीरों से चुराया सभी का दिल, बेडरूम फोटोस देख टिकी सब की आंखें


Neha Sharma ने अपनी तस्वीरों से चुराया सभी का दिल, बेडरूम फोटोस देख टिकी सब की आंखें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के खूबसूरत अभिनेत्री नेहा शर्मा अपने अभिनय से ज्यादा अपनी खुबसूरती के वजह से अकसर सुर्ख़ियो में रहती है। वैसी नेहा ने बॉलीवुड की गिनी चुनी फिल्मों में काम किया है। उनका फिल्मी करियर भले ही छोटा रहा हो। लेकीन उनकी फैन फॉलोइंग की लिस्ट काफ़ी बडी है। नेहा कम फिल्मी में नजर आने के बावजूद भी लोगों की बीच काफ़ी फेमस है। उन्हे अकसर इवेंस पार्टी में स्पोर्ट किया जाता है। इसके अलावा नेहा को उनकी बहन के साथ अक्सर जिम के बाहर स्पोर्ट किया जाता है।

नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। नेहा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अकसर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाईफ फैंस के साथ शेयर करती रहती है। नेहा एक से बडकर एक फोटा सोशल मीडिया का पर आग लगा ते रहते है। फैंस अनके फोटो को काफ़ी पसंद करते है। नेहा के फोटोज़ इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल होते रहते है। हाल में उनके कुछ फोटोज़ ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा रखा है।

नेहा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में कुछ फोटोज़ शेयर कीए है। लाइट ब्लू कलर भी नेहा शर्मा को खूब अच्छा लगता है. एक्ट्रेस की डीप नेक ने उनके ग्लैमरस लुक को कॉम्पलीमेंट दे रही है. एक्ट्रेस अपने बालों के साथ कैमरे पर पोज देते नजर आ रही हैं। वही उनके दूसरी एक फोटा में रोज़ पिंक मैक्सी ड्रेस में नेहा शर्मा का लुक उभरकर सामने आ रहा है. एक्ट्रेस ने थाई हाई स्लिट ड्रेस पहनी है. इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को फूलों से सजाया है। वहीं उनकी तीसरी फोटा में हॉल्टर नेकलाइन करे साथ लाइट ब्राउन ड्रेस में नेहा शर्मा का सिजलिंग अंदाज बेहद खूबसूरत लग रहा है. एक्ट्रेस के खुले बाल उनके लुक को कॉम्पलीमेंट दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button