बॉलीवुडमनोरंजन

Celebrity Death: 10 फेमस भारतीय सितारों ने कम उम्र में दुनिया को किया अलविदा, अचानक हुई मौत

Famous Actor and Actress Death: फिल्म ओर टीवी इंडस्ट्री में जब भी कोई आता है, तो बहुत ही कम समय में लोगों को अपना फैन बना लेता है। लेकिन कई बार फैन का दिल तोड़कर और सभी को निराश कर कर वह दुनिया को अलविदा भी कह देते है। ऐसे ही कई फेमस अभिनेता और अभिनेत्री ने बेहद ही कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। इन अभिनेताओं के पास बहुत कुछ था, बहुत कुछ उन्होंने दौलत कमाई बहुत शोहरत कमाई लेकिन एक झटके में सबको सदमे में डाल दिया और दुनिया को अलविदा कह दिया। करीब 10 अभिनेता अभिनेत्री ने बहुत ही कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया चलिए देखते हैं, कौन-कौन ही आपका पसंदीदा कलाकार…

सुशांत सिंह राजपूत

फिल्म और टीवी के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 2020 में मुंबई के अपने अपार्टमेंट में अमृत पाए गए थे, उनकी अचानक मौत ने उनके सभी फैंस को हिला कर रख दिया था। सुशांत ने कई अच्छी और बेहतरीन फिल्में की थी और कई बड़े-बड़े अवार्ड भी जीते थे सुशांत को आज भी लोग याद करके दुखी हो जाते हैं।

प्रत्युषा बनर्जी

टीवी के मशहूर अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी ने 1 अप्रैल 2016 को आत्महत्या कर ली थी, उनका शरीर उनके अपार्टमेंट में पाया गया था। उन्होंने बालिका वधू से काफी ज्यादा शोहरत हासिल की थी और 27 साल के उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

दिव्य भारती

कई बेहतरीन दिलों से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली दिव्य भारती ने भी बहुत कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था। उन्होंने महज 19 साल की उम्र दुनिया को अलविदा कह दिया था।

जिया खान

जिया खान की मौत एक पहली बनकर रह गई है, उन्होंने 25 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था। उन्होंने कम उम्र में सुसाइड कर लिया था।

स्मिता पाटिल

मशहूर अभिनेत्री स्मिता पाटिल की मौत ने सभी को एक समय के लिए हिला कर रख दिया था, उनकी मौत महज 31 साल की उम्र में हो गई थी।

सौंदर्य

सूर्यवंसम की मशहूर अभिनेत्री सौदार्य ने महज 31 साल में दुनिया को अलविदा कह दिया था, उनकी मौत एक हवाई दुर्घटना में हुई थी। उन्होंने 100 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया था।

रसिका जोशी

भूल भुलाया की पॉपुलर एक्ट्रेस रसिका जोशी की भी महज 38 वर्ष की उम्र में मौत हो गई थी, उनकी मौत 2011 में ल्यूकेमिया से हुई थी।

सिद्धार्थ शुक्ला

मशहूर टीवी अभिनेता और बिग बॉस 14 के विनर की मौत सभी को चौक का कर रख दिया था, उनकी मौत महज 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक आने की वजह से हुई थी। उनकी मौत सभी की सदमे में डाल दिया था।

Related Articles

Back to top button