बॉलीवुडमनोरंजन

Aadipurush: आदिपुरुष के निर्माताओं ने डायलॉग में किया बदलाव, पर अभी भी फैंस नहीं है खुश नए डायलॉग को सुनकर पकड़ रहे हैं सर

आदिपुरुष फिल्म के डायलॉग को लेकर पूरे देश भर में निर्माताओं को लेकर आलोचना की जा रही है। फैंस का इसके पति गुस्सा जाहिर हो रहा है। कुछ दिनों पहले मनोज मुंतशिर ने ऐलान किया था कि आदिपुरुष के आहत करने वाले डायलॉग को जल्द से जल्द इसमें कुछ बदलाव कर दी जाएंगे।

बदल दिए गए डायलॉग

अब निर्माताओं की ओर से आदिपुरुष के हनुमान और इंद्रजीत के बीच बातचीत वाले थोड़े बहुत बदलाव कर दिए गए हैं जिसे सुनकर दर्शक एक बार फिर से अपना सिर पकड़ रहे हैं।

बदले गए डायलॉग को भी सुनकर फैंस नहीं हुए खुश

फिल्म आदि पुरुष सिनेमाघरों में रिलीज होते ही फिल्म के डायलॉग पर सवाल खड़े होने लगे थे हालांकि जब हनुमान जी लंका पहुंचते हैं जब लंका जलाने की ओर बढ़ते हैं तब उस समय इंद्रजीत से वार्तालाप का सीन आता है जब हनुमान जी के पूंछ में आग लगी होती है तो…. हनुमान जी कहते हैं कपड़ा तेरे बाप का, तेल तेरे बाप का, और चलेगी भी तेरे बाप की,। और वह इस डायलॉग को पर काफी विवाद होने लगा था इसी को देखते हुए डायलॉग में बदलाव किया गया।

नया डायलॉग है कुछ इस तरह

अब डायलॉग को बदलकर कुछ इस तरह कर दिया है ‘कपड़ा तेरी लंका का’ ‘तेल तेरी लंका का’ आग भी तेरी लंका की’ और जलेगी भी तेरी लंका”।। अब से होगा ये नया डायलॉग।

आदिपुरुष फिल्म में एक सीन में राम जी कहते हैं जो हमारी बहनों को हाथ लगाएगा उनकी लंका लगा देंगे इस डायलॉग को भी चेंज किया गया है अब बदल कर लंका जला देंगे कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button