बॉलीवुडमनोरंजन

Aashram 4 Photos Leak: आश्रम 4 कब रिलीज़ होगी ? अदिति पोहिनकर और बॉबी देओल की तस्वीरें आई सामने, जानिए Latest Update

Aashram 4 Photos / Aashram 4 Photos Leak / Aashram 4 Cast/ Aashram 4 Release Date and More Updates: आश्रम वेब सीरीज के दर्शकों के लिए इन दिनों की जरूरी सूचना सामने आ रही है आश्रम के तीन बेहतरीन सीजन के बाद आश्रम 4 का जहां फेस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। वही इन दिनों सोशल मीडिया पर आश्रम 4 से जुड़ी हुई कुछ तस्वीरें जमकर छाई हुई है। दरअसल इन तस्वीरों को आश्रम की पम्मी पहलवान यानी की अदिति पोहिनकर ने शेयर किया है। कहां जा रहा है कि यह तस्वीर आश्रम 4 की शूटिंग के समय की है, जहां सभी खाली होकर बैठे हैं। इन तस्वीरों में आश्रम के सभी एक्टर्स दिखाई दे रहे है।

सामने आई तस्वीरों में बॉबी देओल और अदिति कई सारे पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। वही इन तस्वीरों में इंस्पेक्टर उजागर का किरदार निभाने वाले एक्टर भी नजर आ रहे हैं। बता दे की तस्वीर आश्रम के सभी कास्ट की है। सभी एक साथ इंजॉय करने के लिए टाइम स्पेंड कर रहे हैं। खैर अभी इन तस्वीरों में आश्रम की 4 की कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। अदिति ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा की ‘कितनी खूबसूरत है यह शाम, प्यार से भरी और दोस्तों से सजी”।



आश्रम 4 कब रिलीज़ होगी ? Aashram 4 Release Date and More Updates

आपको बता दे की आश्रम 4 का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और लगातार आश्रम 4 के लिए अपडेट्स को लेकर मांग कर रहे हैं। फिलहाल आश्रम 4 की कोई भी अभी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन उम्मीद है, कि जल्दी आश्रम 4 रिलीज डेट का ऐलान कर दिया जाएगा। जहां तक सामने आए कुछ रिपोर्ट के अनुसार 2024 में आश्रम 4 को देखा जा सकता है।

Related Articles

Back to top button