बॉलीवुडमनोरंजन

Salman Khan के जीजा Aayush Sharma को लगा बड़ा झटका, कोर्ट ने भेजा नोटिस जानिए मामला

Salman Khan के जीजा Aayush Sharma को लगा बड़ा झटका, कोर्ट ने भेजा नोटिस जानिए मामला

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान के जीजा यानि आयुष शर्मा इन दिनों कनूनी करवाही में उलझ ते नजर आ रहें है। दरहसल यह मामला उनकी आने वाली फिल्म ’रुसलान’ को लेकर चल रहा है। शुक्रवार को पटियाला की अदालत में आयुष शर्मा, फिल्म के डॉयरेक्टर के के राधामोहन दक्षिण भारतीय अभिनेता जगपति बाबू को उनकी ‘रुसलान’ के खिलाफ याचिका पर सुनवाई के बाद लीगल नोटिस जारी किया है।

याचिका में दावा किया गया है कि प्रतिवादियों ने मूल ‘रुसलान’ की कहानी और डायलॉग्स की नकल की है. 2009 में आई इस फिल्म ‘रुसलान’ में दिग्गज एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी की बेटी मेघा चटर्जी ने लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया था।

सामाजिक कार्यकर्ता जगदीश शर्मा और एक्टर राजवीर शर्मा ने अपने वकील रुद्र विक्रम सिंह के माध्यम से राधामोहन द्वारा निर्मित ‘रुसलान’ की रिलीज को रोकने के लिए निषेधाज्ञा दायर की थी. आरोप है कि ‘रुसलान’ जगदीश शर्मा द्वारा निर्मित 2009 की ओरिजनल फिल्म ‘रुसलान’ से कॉपी गई है. इस फिल्म में राजवीर शर्मा ने मुख्य एक्टर का किरदार निभाया था।

पटियाला हाउस कोर्ट के अतिरिक्त जिला न्यायाधीश सत्यव्रत पांडा ने याचिका पर सुनवाई करते हुए सभी प्रतिवादियों को नोटिस जारी किया और एक सप्ताह के भीतर ही जवाब दाखिल करने के लिए कहा है. इस मामले पर 9 जून को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button