मनोरंजन

बेहद टाइट ऑफ शोल्डर वाइट कलर की ड्रेस में अनन्या पांडे ने दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज, पूरे इंटरनेट में छाई तस्वीरें

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनन्य पांडे ने बहुत कम समय में ही फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमा लिया है। आज के समय में एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है। अनन्य पांडे एक बहुत अब्दी फैन फॉलोइंग है उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर बहुत नाम कमाया है। अनन्य पांडे सोशल मीडिया में भी बहुत एक्टिव रहती है वो अक्सर अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। फैंस भी उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते है। आज के समय में एक्ट्रेस की एक झलक को देखने के लिए सभी बेताब रहते है। अनन्य पांडे के पास एक से बढ़कर एक फिल्मों का ऑफर है। उनके पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है। अनन्य सोशल मीडिया में अक्सर नई नई तस्वीरें शेयर करती ही रहती है हालही में उन्होंने अपनी कुछ हुए नई तस्वीरें शेयर की है जिनकी हर जगह बहुत चर्चा हो रही है।

एक्ट्रेस अनन्य पांडे की लेटेस्ट अतस्वीरेँ जो सामने आई है उनकी अगर बात की जाए तो इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने लुक को पूरा करने के लिए हल्का माकेउप किया हुआ है। वही उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा हुआ है। इस दौरान एक्ट्रेस बहुत सुंदर लग रही है। एक्ट्रेस के इस लुक की और बात की जाए तो उन्होंने कानों में बड़े इयररिंग्स भी पहने हुए हैं। इससे एक्ट्रेस और भी ज्यादा सुंदर लग रही है।

ananya

वही अगर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्य पांडे के काम की बात के जाए तो वो हालही में आए फिल्म Liger (फाइटर) फिल्म में दिखाई दी है। फिल्म भले ही ज्यादा कमाल ना दिखा पाई हो लेकिन एक्ट्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरी है बात दे की अनन्य के सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

Related Articles

Back to top button