बॉलीवुडमनोरंजन

सोनम कपूर से लेकर उर्फी जावेद तक ये मशहूर एक्ट्रेस हो चुकी यौन शोषण का शिकार, खुद किया है खुलासा

सोनम कपूर से लेकर उर्फी जावेद तक ये मशहूर एक्ट्रेस हो चुकी यौन शोषण का शिकार, खुद किया है खुलासा

महिलाओ के साथ हों रही यौन शोषण की बारे में आए दिन हम सुनते रहते है। बॉलीवुड इंडस्ट्री भी इस सब से अछूत नहीं है। बॉलीवुड की ऐसे कहीं अभिनेत्रिया है को यौन शोषण का शिकार बन चुकी है। एस लेख में आज उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले है जिन्होने उनके साथ हुए यौन शोषण की बारे में खुल के दुनिया को बताया।

उर्फी जावेद

अक्सर अपनी ड्रेसिंग स्टाइल के चलते सुखियों में रहें वाली उर्फी जावेद एक इंटरव्यू मे ऐसे खुलासा किया जिसे सुनकर लोग हैरान रह गए। उर्फी ने बताया के जब वह छोटी थी तब किसी ने उनकी फोटो अश्लील वेबसाइट पर डाल दी थी। जिस के बाद लोगों ने उन्हें भदे कॉमेंट्स कीए थे। पिता ने उन्हें फिजिकली और मेंटली टॉर्चर किया। उनके घर वालों से नाराज थे। इस घटना के बाद उनकी फैमिली ने भी उनका साथ नहीं दिया।

स्वरा भास्कर

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने खुलासा किया था के वह यौन उत्पीडन का शिकार बनी चुकी है। राजकोट हवाई अड्डे पर उनकी साथ छेड़ छाड़ हुई थी। तब उन्हे अनुपम खेर ने बचाया था। यह बात तब की है जब वह प्रेम रतन धन पायो फिल्म कर रही थी।

सोनम कपूर

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की बेटी और अभिनेत्री सोनम कपूर यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं। उनके साथ यह घटना एक थिएटर में घटी थी। उन्होंने खुलासा किया था कि जब वह 13 साल की थी, तब उनके साथ यौन शोषण हुआ था। उन्होंने बताया था कि यह घटना गेयटी गैलेक्सी थिएटर में हुई थी। उन्होंने कहा कि जब वह थिएटर में थी तो किसी शख्स ने उनके पर्सनल एरिया पर हाथ लगाया था।

कल्कि कोचलिन

बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि कोचलिन भी यौन शोषण का शिकार हो चुकी है। उन्होंने बताया जब वह महज 9 साल की थी तब वह यौन उत्पीड़न का शिकार हुई थीं। जिसे वह काफी डर गई थीं।

Related Articles

Back to top button