बॉलीवुडमनोरंजन

Kareena Kapoor के ब्लाउज ने दिया धोखा, भरी महफिल में हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

Kareena Kapoor के ब्लाउज ने दिया धोखा, भरी महफिल में हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन इवेंट और पार्टी होते रहती है। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस किसी भी पब्लिक इवेंट पर जाने से पहले स्टाइल और खूबसूरती का पूरा ध्यान रखती है। लेकिन कही बार वो अपने आउटफिट को ठीक से कैरी नही कर पाती है और Oops Moment का शिकार बन जाती है। ओर उन्हे सब के बीच शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। कुछ ऐसा ही बेबो यानि की बॉलीवुड खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर के साथ हो चूका है। करीना के स्टाइलिस लुक और ड्रेसिंग सेन्स का हर कोई दीवाना है। खासकर यंग लड़किया बेबो के स्टाइल क़ो काफ़ी फॉलो करती है।

करीना कपूर अपने लुक्स के साथ काफ़ी एक्सपैरीमेंट करती रहती है। लेकिन कभी कबार उनका ये एक्सपैरीमेंट उनके लिए मुसीबत ख़डी कर देता है। करीना कपूर क़ो कही बार उनके आउटफिट के वजह से oops moment का शिकार बन चुकी है। ऐसा ही एक बार करीना के साथ हुवा था जब वह एक इवेंट पर साड़ी पहने पहोची थी और ब्लाऊ ने उन्हें धोका दे दिया था। भरी महफ़िल मे करीना ऊपर मोमेंट का शिकार होने से बाल बाल बच गई थी।

एक इवेंट में करीना एक व्हाइट कलर की साड़ी पहनकर पहुंची थीं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन इसी दौरान उनका ब्लाउज धोखा दे गया। जिसके बाद करीना ने एक सेफ्टी पिन के जरिए अपने ब्लाउज को संभाला था। उस फंक्शन से करीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। करीना ने बेहद ही समझदारी के साथ अपने ब्लाउज को संभाल लिया और पूरे आत्मविश्वास के साथ फंक्शन में शामिल हुईं।

Related Articles

Back to top button