मनोरंजनराष्ट्रीय

बॉलीवुड के ऊपर फिर टूटा दुखों का पहाड़, मशहूर एक्ट्रेस के घर में टूटा दुखों का पहाड़ इन्होने दुनिया को कहा अलविदा

पिछले कुछ समय से लगातार बॉलीवुड को बड़े बड़े झटके लगते ही जा रहे है। बता दे की पिछले कुछ दिनों के अंदर बॉलीवुड ने अपने कई बड़े सितारों को खो दिया है। हालही में कुछ दिन पहले हो मशहूर फिल्म कलाकार सतीश कौशिक जी का निधन हुआ था। उनका यूँ अचानक चले जाना पूरे बॉलीवुड के लिए एक बहुत ही बुरी खबर थी। इतना ही नहीं इसके कुछ दिन बाद ही मशहूर कालकर समीर खाकर का निधन हो गया था जिसने पूरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया था। बता दे की हालही में एक और बॉलीवुड से बुरी खबर सामने आ रही है। बता दे की हालही में मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के घर से बुरी खबर सामने आई है।

इस खबर ने एक बार फिर सभी को हिला कर रख दिया है। बता दे की एक्ट्रेस की माँ का निधन हो गया है। बता दे की 91साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है और 12 मार्च की वर्ली के श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया था। मां को याद करते हुए माधुरी दीक्षित ने सोमवार को बेहद इमोशनल नोट शेयर किया।

माधुरी दीक्षित ने माँ की फोटो को शेयर करते हुए लिखा “आज सुबह उठी तो आई( मां)का कमरा खाली पाया। यह हकीकत नहीं लगती है। उन्होंने हमें गले लगाना और जीवन का जश्न मनाना सिखाया। उसने इतने सारे लोगों को बहुत कुछ दिया। हम उन्हें बहुत याद करेंगे, लेकिन वह हमारी यादों में जिंदा रहेंगी। उनकी बुद्धि, पॉजीटिविटी और ग्रेस सभी तक पहुंचते थे। हम अपनी यादों के जरिए उनके जीवन को एक साथ सेलिब्रेट करेंगे। ओम शांति।” बता दे की इस पर उनके फैंस भी रिएक्शन दे रहे है।

Related Articles

Back to top button