मनोरंजन

कभी खिसक गई ड्रेस तो कभी हवा से उड़ गई ड्रेस, पब्लिक के सामने ये हसीनाएं हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

कभी खिसक गई ड्रेस तो कभी हवा से उड़ गई ड्रेस, पब्लिक के सामने ये हसीनाएं हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को आए दीन इवेंट्स और पार्टीज में स्पोर्ट किया जाता है। इस हसीनाओं के आउटफिट पर सब की नजर रहती है। ये अभिनेत्रियां कहीं बार ऐसे ड्रेस पहन लेती है जिस वह संभाल नहीं पाती। ओर सब के बीच वह उप्स मोमेंट का शिकार बन जाती है। बॉलीवुड इंडस्ट्री की ऐसे कहीं अभिनेत्रियां ऑप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी। जिस के बारे में आज हम आपको बताने वाले है।
कियारा आडवाणी
इस लिस्ट से सब से पहले नाम आता है खूबसूरत एक्टर्स और कियारा आडवाणी का। दरहसल एक बार वह ब्लू कलर की ड्रेस पहन कर सीढ़ियां चढ़ रही थी तो उनकी ड्रेस ऊपर की तरफ उठ गई. हालांकि एक्ट्रेस ने तुरंत उसपर ध्यान देते हुए अपने हाथों से ड्रेस को संभाल लेती हैं।
आलिया भट्ट
बी टाउन की न्यू मॉमी आलिया भट्ट भी एक बार अपने कपड़ों के वजह से उप्स मोमेंट का सामना कर चुकी है। दरहसल अलिया वरुण धवन के साथ अपनी फ़िल्म ’बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ फ़िल्म के प्रमोशन कर रही थी। वरुण ने अचानक अलिया भट्ट को गोदी में उठा लिया तब तभी एक्ट्रेस के अंडरगार्मेंट्स दिखने लगते है. जिसकी वजह से आलिया काफी परेशान भी हो जाती है।
उर्वशी रौतेला
अपने लुक्स और खूबसूरती को लेकर सुर्खियों में बनी रहने वाली उर्वशी रौतेला का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। कुछ वक्त पहले एक्ट्रेस एक ऑफ शोल्डर शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस में हनी सिंह के साथ डांस करती दिखाई दी थी. वहीं डांस करते हुए उर्वशी की ड्रेस खिसक जाती है. जिसकी वजह से एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं।
नोरा फतेही
डांसर क्वीन से महसुर बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही अक्सर अपने बोल्ड कपड़ों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं एक बार जब वो खुद को अपने गाने ‘बड़ा पछताओगे’ की सक्सेस पार्टी में पहुंची थीं, तो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई थी।
अंकिता लोखंडे
टीवी और बॉलीवुड जानी मानी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे भी इस लिस्ट में शामिल है। अंकित एक बार जब अपने पति के साथ ऑवर्ड शो में पहुंची थी। तो उन्होंने बहुत ही ज्यादा डीपनेक वाली ड्रेस पहनी थी। अंकित जैसे ही गाड़ी से नीचे उतर रही थी तब वे ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई थी।

Related Articles

Back to top button