बॉलीवुडमनोरंजन

Actress Pregnant: बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस शादी से पहले हो गई थी प्रेग्नेंट, जानने के बाद जल्दी-जल्दी रचाई शादी

Actress Pregnant: बॉलीवुड की एक्ट्रेस आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में भी बनी रहती हैं। बॉलीवुड में काफी एक्ट्रेस ऐसी हैं. जो शादी से पहले ही मां बन गई थी, ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस के बारे में हम आपको जानकारी देने वाले हैं. तो हमारे साथ अंत तक बने रहिए।


महिमा चौधरी

महिमा चौधरी बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस मानी जाती हैं, ऐसा माना जाता है की महिमा चौधरी शादी से पहले बोबी मुखर्जी से प्रेगनेंट हो गई थी। प्रेगनेंट होने के बाद महिमा ने बोबी से शादी कर ली थी।


श्री देवी

बॉलीवुड में चांदनी से मशहूर श्री देवी शादी से पहले ही प्रेगनेंट हो गई थी, ऐसा माना जाता है की शादी से पहले बोनी कपूर और श्री देवी एक दुसरे को डेट कर रहे थे। इस दौरान श्री देवी प्रेगनेंट हुई थी। जब बोनी कपूर और श्री देवी की शादी हुई तब श्री देवी का सातवां महिना चल रहा था। शादी के कुछ महीने बाद ही श्री देवी की बड़ी बेटी जाह्नवी पैदा हो गई थी।


अमृता अरोड़ा

अमृता अरोड़ा भी शादी से पहले प्रेगनेंट हो गई थी, जब उन्होंने अचानक से शादी की तो लोगो को समझ में नहीं आया। लेकिन कुछ दिन बाद पता चला की अमृता अरोड़ा प्रेगनेंट थी। इसलिए उन्होंने जल्दी अचानक से शादी कर ली थी। शादी के कुछ ही महीने बाद अमृता अरोड़ा ने अपने बेटे को जन्म दे दिया था।

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया भी शादी के पहले ही प्रेगनेंट हो गई थी। जब नेहा ने अंगत बेदी से शादी की तब वह तीन महीने से प्रेगनेंट थी, शादी के छह महीने बाद ही नेहा मां बन गई थी।

Related Articles

Back to top button