बॉलीवुडमनोरंजन

Alia Bhatt और Kareena Kapoor की हालत खराब! मांग रही है काम, जानिए पूरा मामला

Alia Bhatt और Kareena Kapoor की हालत खराब! मांग रही है काम, जानिए पूरा मामला

आलिया भट्ट और करीना कपूर फ़िल्म इडस्ट्री की सब से सफल अभिनेत्रियों मे से एक है। दोनों ने अपने करियर मे एक से बढकर एक हिट फिल्मे दी है। रणबीर कपूर से शादी करने के बाद आलिया भट्ट अब करीना कपूर के बीच अब भाभी ननद का रिश्ता बन चूका है क्योंकि करीना रणबीर की कजिन सिस्टर है।

बेबो और आलिया लबे अरसे से फ़िल्म इंडस्ट्री मे है। लेकिन दोनों एक साथ एक ही फ़िल्म मे अभीतक नज़र नहीं आएं है। लेकिन एक दूसरे के साथ काम करने के लिए अब नन्द भाभी बेक़रार हो रहे है। इतना ही नहीं दोनों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके काम मांग लिया है।

करीना कपूर और आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिस मे दोनों साथ मे पोज़ देते हुए नज़र आ रहे है। इस पोस्ट को देखकर ये साफ हो गया है के दोनों एक साथ किसी प्रोजेक्ट मे नज़र आने वाले है।

लेकिन इस फोटो से ज्यादा इस मे पोस्ट पर लिखें कैप्शन ने सबका ध्यान खींचा। जिसमे लिखा है-क्या कोई हमें साथ में किसी फिल्म में कास्ट कर सकता है? हालांकि हम अपना ज्यादातर समय बातचीत में बिता सकते हैं।

इस पोस्ट पर करन जौहर ने कमेंट किया और लिखा – इस कास्ट के साथ हमें फिल्म बनानी होगी तो वहीं फैंस ने भी इन्हें साथ देखने की ख्वाहिश जाहिर कर दी. वहीं किसी ने फरहान अख्तर तो जी ले जरा इस कास्ट के साथ बनाने का आइडिया भी दे डाला।

करीना और आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो बेबो द क्रू काफी चर्चा में है. इसके अलावा वीरे दी वेडिंग 2 को लेकर भी चर्चा जोरों पर है।

बात करें आलिया की तो रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बाद वो तख्त और जी ले जरा को लेकर चर्चा में हैं लेकिन जी ले जरा कास्ट के चलते थोड़ी आगे खिसक सकती है. कहा जा रहा है कि इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा ने अपने पांव पीछे खींच लिए है.

Related Articles

Back to top button