बॉलीवुडमनोरंजन

Actresses Love Director: फिल्मी जगत की मशहूर एक्ट्रेस को हो गया था अपने डायरेक्टर से प्यार, गदर की सकीना का नाम भी है शुमार

अक्सर आपने बॉलीवुड की खबरें सुनी होंगी की किसी एक्टर का रिलेशनशिप किसी एक्टर से चल रहा है परंतु आपने बेहद कम बार सुना होगा कि किसी एक ट्रस्ट का रिलेशनशिप किसे डायरेक्टर के साथ चल रहा है प्यार कहां और किसके साथ हो जाए यह कभी किसी को नहीं पता चलता बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा ही कई कलाकारों के साथ हुआ है जिन्होंने बेहद कम समय में बहुत जल्दी करीब आए हैं ऐसा जरूरी नहीं कि ऐसी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस थी जिन्होंने अपने को एक्टर नहीं बल्कि डायरेक्टर से प्यार हुआ कुछ स्लैब ने अपना सबसे सामने स्वीकार दुख तो कुछ नहीं अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी ही साधी रही।

इन सभी रिश्तो में एक समान यह बात है कि बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर का रिश्ता मुकम्मल नहीं रहा समय के साथ उनकी राहे भी अलग अलग हो गई आज हम आपको इसी के बारे में एक नई जानकारी देने जा रहे हैं।

एक्ट्रेस अमीषा पटेल

फिल्म गदर का जब भी नाम आता है आपके जेहन में अमीषा पटेल का नाम जरूर आता होगा अमीषा पटेल इस फिल्म में अपने सकीना के किरदार में नजर आ रही है। गदर2 में एक बार फिर से इनका किरदार देखने को मिलेगा यह बेहद उत्साहित है उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि विक्रम भट्ट के साथ उनके रिश्ते ने उनके करियर को बहुत ही ज्यादा प्रभावित किया है हम आपको बता दें कि विक्रम भट्ट और अमीषा पटेल की मुलाकात आप मुझसे मुझे अच्छे लगने लगे फिल्म से ही हुई थी।

धीरे-धीरे उनके रिश्तो में काफी ज्यादा गरीबी आने लगी वे दोनों एक-दूसरे के बेहद पास आ गए दोस्ती और गहराई होती चली गई उस समय ना केवल विक्रम भट्ट अमीषा से उम्र में काफी ज्यादा बड़े थे बल्कि शादीशुदा भी थे उन्होंने बाद में दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया और कुछ समय बाद वें दोनों अलग हो गए।

एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज

जैकलीन फर्नांडिस साजिद खान के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं‌ साजिद खान एक जाने-माने चेहरे में से एक है इन दोनों ने कभी खुलकर अपने रिश्ते को का खुलासा नहीं किया परंतु मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे इन दोनों की पहली मुलाकात साल 2009 में हुई फिल्म ऑल दीना के सेट पर एक दूसरे को इन्होंने देखा। इस फिल्म में जैकलीन डेब्यू के रूप में काम कर रही थी।

उसी दौरान वे दोनों काफी ज्यादा करीब आ गए परंतु इनका रिश्ता भी कुछ समय के साथ खत्म हो गया साजिद के साथ रिलेशन के कारण जैकलिन बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने में नाकामयाब रहे उन्हें फिल्में मिलना काफी ज्यादा बंद हो गई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन

अगर सुमिता सेन का नाम आता है तो मिस का जिक्र जरूर होता है एक बॉलीवुड डायरेक्टर के प्यार में पड़ चुकी हम आपको बता दें कि सुष्मिता सेन का रिश्ता विक्रम भट्ट के साथ रहा उस समय विक्रम भट्ट शादीशुदा थे और पत्नी से तलाक की प्रक्रिया में लगे हुए थे दोनों ने ही अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार किया था दोनों ही एक दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करते थे परंतु बाद में विक्रम ने सुष्मिता पर कई तरह के प्रतिबंध लगाना शुरू कर दी जिसके चलते इन दोनों का रिश्ता टूट सा गया।

Related Articles

Back to top button