बॉलीवुडमनोरंजन

Swara Bhasker से लेकर Alia Bhatt तक ये एक्ट्रेस हो गई थी शादी से पहले प्रेग्नेंट! लोगों ने किया था जमकर ट्रोल

Swara Bhasker से लेकर Alia Bhatt तक ये एक्ट्रेस हो गई थी शादी से पहले प्रेग्नेंट! लोगों ने किया था जमकर ट्रोल

फ़िल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर अपने सोशल मीडिया के द्वारा शेयर की थी। स्वरा ने शादी के तीन महिने बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था। कहा जा रहा है के स्वरा शादी से पहले ही प्रग्नेंट हो चुकी थी। केवल स्वरा ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की ऐसी कही अभिनेत्रिया है जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी है। इन लिस्ट में आलिया भट्ट का भी नाम शामिल है। आज आपको इस लेख मे उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले है जो पहले प्रेग्नेंट हुईं ओर बाद में शादी की।

आलिया भट्ट

अभी के ज़माने की सब की चहती अभिनेत्री आलिया भट्ट ओर रणबीर कपूर एक दूसरे क़ो डेट करने के बाद अप्रैल 2022 में शादी करली। शादी के दो महीने के बाद ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का एलान कर दिया था। ओर छे महीने के बाद यानि की नंवबर में बेटी क़ो जन्म दिया था। छ महीने मे बेटी के जन्म क़ो लेकर आलिया क़ो काफ़ी ट्रोल किया गया था।

नेहा धुपिया

नेहा ओर अंगद बेदी की की अचानक शादी लोगो के लिए हैरान कर देने वाला था। क्यूंकि इन दोनों की डेटिंग की कोई खबर तक मिडिया मे नहीं थी। अचानक उनकी शादी के बाद लोगो क़ो उनके रिश्ते के बारे में पता चला। नेहा भी शादी से पहले प्रग्नेंट थी यही वजह थी दोनों की ऐसी सरप्राइज शादी की। छे महीने के बाद नेहा ने बेटी मेहर क़ो जन्म दिया नेहा क़ो भी ट्रोलर का काफ़ी सामना करना पड़ा.

श्रीदेवी

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस रही श्रीदेवी भी अपनी शादी के समय प्रेग्नेंट थी. एक्ट्रेस की जब बोनी कपूर से शादी हुई थी, तब वह 7 महीने की प्रेग्नेंट थी. शादी के दो महीने बाद ही उन्होंने बेटी जाह्नवी को जन्म दिया था।

सारीका

एक्ट्रेस सारीका भी शादी से पहले प्रेग्नेंट थी. उन्होंने श्रुति हासन के जन्म के दो साल बाद कमल हासल से शादी की थी. हालांकि शादी के कुछ सालों बाद दोनों का तलाक हो गया था।

Related Articles

Back to top button