बड़ी खबरबॉलीवुडमनोरंजन

Adipurush Box Office Collection Day 1: पहले दिन ही 100 करोड़ पार कर गई प्रभास और कृति की अदिपुरूष

लंबे विवादों के बाद 16 जून को रामायण पर आधारित फिल्म आदिपुरुष को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है। वहीं फिल्म में प्रभास, सैफ अली खान के साथ कृति सैनन ने ओम राउत की ‘आदिपुरुष’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ पहले दिन फिल्म चर्चाओं में आ गई है। वहीं फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा की कमाई की है। लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद अब इसके डायलॉग को लेकर बात बनाते नजर आ रहे हैं। इसके बावजूद फिल्म ने अच्छी कमाई कर ली है। यदि फिल्म के पहले दिन की कमाई की बात करें तो इसको जान आप चौंक जाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रामायण आधारित आदिपुरुष फिल्म ने सभी भाषाओं से करीब 95 करोड़ रुप की कमाई कर सकती है। वहीं एक रिपोर्ट सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है कि फिल्म ने तेलुगु वर्जन से 58 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर सकीत है। वहीं हिन्दी वर्जन से दूसरी बड़ी कमाई हो सकती है। जिसमेम बताया जा रहा है कि फिल्म हिन्दी वर्जन से 35 करोड़ के करीब कमाई कर सकता है।

‘आदिपुरुष’ फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बता दें कि फिल्म ने मॉर्निंग शो में कथित तौर पर 37.67% ऑक्यूपेंसी देखी गई थी। वहीं दोपहर के शो में ऑक्यूपेंसी 51.38% की वृद्धि हुई। वहीं ऑक्यूपेंसी शाम को बढ़कर 63.10% हो गई।

भारी आलोचना के बाद फिल्न आदिपुरुष ने की कमाई

फिल्म रिलीज तो कर दी गई है लेकिन फिल्म में हनुमान जी का किरदार निभाने वाले देवदत्त नागे द्वारा बोले गए कुछ टपोरी डालॉग ने आदिपुरुष को आलोचना के घेरे में बांध दिया है। वहीं लोगों का भी फिल्म पर लगातार प्रतिक्रिया आ रही है। इतना ही नहीं लोग फिल्म को पूरी तरह से जज कर रहे हैं। हनुमान और रावण जी को जिस प्रकार दिखाया गया है उसके बारे में लोग काफी कुछ कह सुन रहे हैं। बावजूद इसके फिल्म ने धाकड़ कमाई कर ली है।

रामायण का फिल्म रुप है आदिपुरुष

भारतीय महाकाव्यों में से एक रामायण जिसका भारत में बहुत महत्व है। इसी रामायण पर फिल्म ‘आदिपुरुष’ का निर्माण किया गया है। बता दें कि फिल्म में सिंह को लक्ष्मण के रूप में, दिखाया गया है जबकि कृष्ण कोटियन दशरथ का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं मंदोदरी के रूप में सोनल चौहान काम कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button