बॉलीवुडमनोरंजन

Adipurush Box Office Collection Day 3: तीसरे दिन ही आदिपुरुष पहुंची 300 करोड़ के करीब

Adipurush Box Office Collection Day 3: फिल्म आदि पुरुष को लेकर देश भर में काफी विवाद हुआ था परंतु विवाद थमने के बाद फिल्म को कई फायदे मिले हैं हालांकि फिल्म के चर्चे जितनी सोशल मीडिया पर हैं उतना ही अच्छा कलेक्शन सिनेमाघरों में दिख रहा है।

फिल्म आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी भारत में भाषाओं में रिलीज की गई थी जैसी हिंदी तेलुगू मलयालम इन सभी भाषाओं में सिनेमाघरों में इस फिल्म ने दस्तक दी हालांकि इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 80 करोड़ रुपये का बिजनेस किया इसी के साथ फिल्म ने दुनिया भर में 140 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया हालांकि फिल्म आदिपुरुष तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाती हुई दिखाई दी।

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म आदिपुरुष ने तीसरे दिन भी मचाया तहलका

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म आदिपुरुष ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 86 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था हालांकि फिल्म ने दूसरे दिन 60 करोड़ रुपये का बिजनेस किया संडे के दिन यानी तीसरे दिन ने 65 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। फिल्म ने 3 दिनों में 216 करोड़ पर का कुल कलेक्शन कर लिया है फिल्म ने वीकेंड से पहले 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया।

फिल्म आदिपुरुष ने पहले दिन सिर्फ हिंदी भाषा में 37 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म आदिपुरुष के चर्चे जितने सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे थे। उतने ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कर दिखाया फिल्म की कहानी धार्मिक ग्रंथ रामायण पर आधारित है। फिल्म एक लंबी स्टार कास्ट नजर आ रही है फिल्म का कलेक्शन आगे चलकर अच्छी कमाई की और बढ़ रहा है। परंतु फिल्म जितनी कमाई की और तेजी से बढ़ रही है उतनी ही विवादों में भी गिर रही है।

Related Articles

Back to top button