बॉलीवुडमनोरंजन

Adipurush Box office Collection Day 4: चौथे दिन फ्लॉप होती दिखी आदिपुरुष, मेकर्स हुए परेशान

फिल्म आदिपुरुष विवादों में रहने के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दी हुई नजर आ रही है हालांकि हर कोई फिल्म में दिखाए गए सींस को लेकर उस पर टीका टिप्पणी कर रहे हैं। कई फिल्म को बैन करने की भी मांग उठ रही है. तो कई फिल्म के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करा रहे हैं। इन सब के बावजूद भी फिल्म वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री कर ली है। फिलहाल सामने आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक आज यानी चौथे दिन फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिल सकती है।

सोमवार को आई फिल्म में भारी गिरावट

Sacnilk चौथे दिन फिल्म की कमाई में तकरीबन 70% तक गिरावट देखने को मिल सकती है हालांकि फिल्म मंडे टेस्ट में फेल होती हुई दिखाई देगी शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म चौथे दिन मात्र 20 करोड़ रुपये की कमाई करेगी। हालांकि शुरुआती आंकड़े हैं कल सुबह तक बदलाव हो सकते हैं।

दिन प्रतिदिन घट रहे हैं आदिपुरुष के एक कमाई के आंकड़े

day1- 86.75 करोड़ रुपये

day 2 – 65.25 करोड़ रुपये

day 3 – 69.1 करोड़ रुपये

day 4 – 20.00 करोड़ रुपये (शुरुआती आंकड़े

कुल आंकड़े – 241.10 करोड़ रुपये (शुरुआती आंकड़े



इस साल की बनी सबसे बड़ी फिल्म

आदिपुरुष वर्ष 2023 की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी है। फिलहाल आदिपुरुष से आगे ‘पठान’ ‘द’ केरल स्टोरी’… और ‘तू झूठी में मक्कार’ चल रही है फिल्म की कमाई को देखते हुए। आकलन लगाया जा रहा है कि आने वाले कुछ दिनों में तू झूठी में मक्कार के रिकॉर्ड को पछाड़ सकती है।

Related Articles

Back to top button