बॉलीवुडमनोरंजन

Adipurush Box Office Collection Day 6: आदिपुरुष की कमाई और भी गिरावट, जाने छ्ठे दिन की बॉक्स ऑफिस कमाई

आदिपुरुष फिल्म रिलीज के पहले ही दिन से प्रभास की आदिपुरुष काफी सुर्खियों में बनी हुई थी हालांकि एक के बाद एक लगातार विवाद दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे थे। आदि पुरुष फिल्म फैंस के दिलों पर राज करने में हल्की सी फीकी पड़ गई. हालांकि लगातार गिरते जा रहे जहां पर 50 करोड़ से ज्यादा ओपनिंग करने वाली प्रभास कृति सेनन की सैफ अली खान स्टार आदिपुरुष 10 करोड़ से ज्यादा तक की गिरावट देखने को मिल रही है। फिलहाल इन सबके बीच फिल्म भारत में एक नया मुकाम हासिल कर लिया है।

घटती कमाई के बीच किया नया मुकाम हासिल

आदिपुरुष फिल्म की शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म के दिन यानी बुधवार को 7.50 करोड़ रुपये की कमाई की वहीं फिल्म के कुल कलेक्शन 25.3 भारत में 250 करोड़ से ज्यादा कमाई करने के बाद ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 400 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है कमाई

अगर हम फिल्म आदिपुरुष की कमाई की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 86.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया वही फिल्म ने दूसरे और तीसरे दिन 65.25/69.1 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। चौथे दिन 18 करोड़ रुपये की कमाई की ओर वहीं फिल्म ने पांचवें दिन 10.7 करोड़ रुपये की कमाई की वहीं वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 5 दिन की कमाई मिलाकर कुल 365 करोड़ का बिजनेस किया।

Related Articles

Back to top button