बॉलीवुडमनोरंजन

Adipurush Box office Collection: 286 करोड़ में सिमटी आदिपुरुष, कोई भी नही आ रहा फिल्म को देखने थिएटर के मालिकों ने फिल्म को हटाया

कृति सेनन एवं प्रभास की आदिपुरुष दिन प्रतिदिन कमाई के मामले में नीचे गिर रही है हालांकि ओम राउत द्वारा निर्देशित इस फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों ने इसकी घटिया बीएक्स एवं प्राथमिकता की कमी के कारण आलोचना की है आदिपुरुष अपने थिएटर प्रदर्शन के तीसरे हफ्ते में और इस सप्ताह अंत तक अधिकांश सिनेमाघरों में यह फिल्म हटा दी जाएगी। और बाकी बचे सिनेमाघरों में से हटाए जाने की पूर्ण संभावना है।

जल्दी आज आदिपुरुष सिनेमाघरों से हटा दी जाएगी

2023 की सबसे ज्यादा बजट से बनकर तैयार आदिपुरुष 16 जून को दुनियाभर मैं स्क्रीन पर प्रसारित की गई थी। फिलहाल सोमवार 3 जुलाई को आदिपुरुष का कलेक्शन और भी गिर गया शुरुआती अनुमान के मुताबिक फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 50-80 लाख रुपए के बीच ही सिमट गई हालांकि भारत में इसका कुल संग्राम 286 रहा. इस दौरान सभी नकारात्मक समीक्षाओं के साथ आदिपुरुष को अधिकांश सिनेमाघरों में हटाए जाने की संभावना जताई जा रही है।

रामायण पर आधारित है कहानी

आदिपुरुष फिल्म वाल्मीकि रामायण पर परी कथा है ओम राउत द्वारा लिखित एवं निर्देशक 3D फिल्म के देशभर में लोगों को इसके डायलॉग्स और बीएफ एक्स पसंद नहीं आए हालांकि डायलॉग को लेकर लोगों ने कथित रूप से काफी आलोचना की फिल्में प्रभास राघव का किरदार निभा रहे हैं, और कृति सेनन माता सीता का किरदार निभाती नजर आ रही है, वही रावण का किरदार सैफ अली खान निभाते हुए नजर आ रहे हैं। देवदत्त नागे को भगवान हनुमान के रूप में देखा जा रहा है। वही लक्ष्मण की भूमिका में सनी सिंह अभिनय कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button