बॉलीवुडमनोरंजन

Adipurush Hit or Flop: 500 करोड़ में बनी आदिपुरुष 400 करोड़ के अंदर सिमटी, लगाया हुआ पैसा भी नही वसूल पाए मेकर्स

फिल्म आदिपुरुष की मेकर्स ने विरोध के बाद फिल्म के विवादित डायलॉग्स मैं भी परिवर्तन होने के बाद और टिकट के प्राइस को भी घटाने के बाद भी इसका असर बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिख रहा है सिनेमाघर में दर्शक अभी भी नहीं पहुंच रहे हैं वर्ल्ड वाइड चार्ज करो रुपए की कमाई करने वाली फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ रुपये तक का भी कलेक्शन अभी तक नहीं कर पाया पार कर पाए में हर किसी के मन में यही चल रहा है. कि आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस पर आखिर फ्लॉप होगी या फिर हिट।

फिल्म रिलीज से पहले ही कमाएं थे इतने रूपये

आदिपुरुष के फिल्म निर्देशक ओम राउत को बेसब्री से इंतजार था कि यह फिल्म आखिर सिनेमाघरों में कब रिलीज होगी रिलीज होने के बाद आखिरकार दर्शकों का प्यार उन्हें नहीं मिल पाया डील्स के जरिए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज से पहले ही 480 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया था। सैटेलाइट राइट्स, ओटीटी राइट्स की कमाई भी कर डाली थी।

बॉक्स ऑफिस के माध्यम से कि इतने करोड़ रुपये की कमाई

600 करोड़ रुपये की लागत से बनी फिल्म सिनेमाघरों में पहले दिन रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करती हुई दिखाई दे फिल्म ने भारत में ओपनिंग वीकेंड पर ही 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया था। फिलहाल नेगेटिव पब्लिसिटी की वजह से फिल्म में दिन-प्रतिदिन कमाई गिरती गई यहां तक कि हो गया कि छठे दिन तक आते आते थे। 10 करोड़ रुपये तक आंकड़ा तक पार नहीं कर पाई।

नहीं हुई इतनी कमाई तो फिल्म होगी फ्लॉप

आपको बता दें कि फिल्म आदिपुरुष ने अगर 700-800 करोड़ रुपये की बॉक्स ऑफिस पर कमाई नहीं की तो फिल्म को फ्लॉप होने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। इतना ही नहीं बल्कि डिजास्टर भी फिल्म साबित हो जाएगी क्योंकि फिल्म 700-800 करोड़ रुपये के पास पहुंचने में काफी दुर हैं। इसी कमाई हर दिन प्रतिदिन गिरती जा रही है फिल्म की कमाई अच्छी शुरू हुई थी। परंतु लास्ट में आकर फिल्म कमाई के मामले में पिछड़ती जा रही है। सोशल मीडिया पर बवाल देखने को मिल रहा है।

Related Articles

Back to top button