बॉलीवुडमनोरंजन

Aishwarya Rai Net Worth: पति अभिषेक बच्चन से ज्यादा अमीर है ऐश्वर्या राय बच्चन, दुबई में भी खरीदा है आलीशान घर

Aishwarya Rai Bachchan Net Worth: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस और फेमस एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपने फिल्मों और लाइफस्टाइल की वजह से हमेशा ही सोशल मीडिया और इंटरनेट में ट्रेंड में रहती है। हालही में एक बार फिर से एक्ट्रेस अपनी लाइफस्टाइल और संपति को लेकर चर्चा में बनी हुई है।

ऐश्वर्या राय बच्चन दुनिया भर की सबसे ज्यादा खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है, उनकी फैन फॉलोइंग की आज के समय में कोई गिनती ही नहीं कर सकता है। ऐश्वर्या राय बच्चन ने 10 से अधिक फिल्म अवार्ड एस 1994 में मिस वर्ल्ड और भी कई बड़े-बड़े अवार्ड जीते हैं।


उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में में अभिनय किया है। हालही में ऐश्वर्या पीएस 2 में लीड एक्ट्रेस के तौर दिखाई दी थी।

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रेस में से एक है, उनके पास करोड़ों रुपए की संपति है। ऐश्वर्या राय के पास पति अभिषेक बच्चन से भी अधिक संपति है, ऐश्वर्या के पास 100 200 नही बल्कि 227 करोड़ रुपए की संपति है। ऐश्वर्या के पास कई आलीशान घर है और कई गाड़ियां, चलिए आपको बताते है ऐश्वर्या की लाइफस्टाइल….

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के पास दुबई में भी एक आलीशान घर जिसके बारे में एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है, इस घर की कीमत करीब 16 करोड़ रुपए है।

इसके अलावा ऐश्वर्य राय एक फिल्म के लिए लगभग 9 से 10 करोड़ रुपए लेती है। वही वो साल भर में 15 से 20 करोड़ रुपए की कमाई करती है। जिसमे वो विज्ञापन से भी अच्छा खासा पैसा कमाती है।

इसके आलावा एक्ट्रेस के पास 30 करोड़ रुपए मुंबई में एक आलीशान घर है और एक्ट्रेस के पास कई अच्छी और महंगी गाड़ियों का कलेक्शन है। एक्ट्रेस की संपति उनके पति अभिषेक बच्चन से भी अधिक है।

Related Articles

Back to top button