बॉलीवुडमनोरंजन

Ajmer 92 Review: अजमेर 92 खड़े कर देगी आपके रोंगटे, 250 लड़कियों के दुष्कर्म की कहानी

Ajmer 92 Review: अजमेर 92 फिल्म को देखकर आपका दिल दहल उठेगा इसमें 1992 में अजमेर में हिंदू लड़कियों के साथ डरावनी दर्दनाक कहानी को बयां किया गया है आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे आइए जानें क्या है पूरी कहानी।

फिल्म अजमेर साल 1992 की कहानी को दर्शाती हुई नजर आ रही है इसमें दो लड़कियों की जिंदगी पर यह कहानी आधारित है. अजमेर92 यानी 21 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक हुई देश के सबसे बड़े सेशन स्टील का उजागर करती हुई इस फिल्म डायरेक्टर पुष्पेंद्र सिंह ने किया है वही 31 साल पहले ही गैंगरेप घटना को स्क्रीन पर दिखा दिया गया है विजेंद्र करीना शाहिद शिंदे और मनोज जोशी इस फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं।

कुछ इस प्रकार से है कहानी

गरम फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म साल 1987 से लेकर 1992 तक अजमेर शहर की कहानी को बयां किया गया है इस समय कॉलेज में पढ़ने वाली लड़कियों के साथ रडार लोगों ने हैवानियत की सारी किस सारी हदें को लांग दिया था इन लोगों ने लड़कियों को अपना शिकार बना लिया। पहले से ही उनकी न्यूड फोटोस पूरे शहर में फलाने ने लगी। करती हुई सारी फोटोस को वायरल किया गया हर शहर में बांटा गया।

लड़कियों की जिंदगी दर्द से बदतर हो गई फादर साहब नहीं लगी हालातों की गंभीरता और बढ़ने लगी कुछ अपनी जान तक देने लगी कुछ घुट घुट कर अपनी जिंदगी बिता रहे इस घिनौनी साजिश में पुलिस से लेकर राजनेता तक सभी शुमार है परंतु शहर एक पत्रकार मामले की बारीकी से छानबीन करता है आप क्या पत्रकार रसूदखोरो की चंगुल से लड़कियों को आजाद करा पाएगा क्या इसका घटना दोषी को सजा मिलेगी यह सब जानने के लिए आपको पूरी फिल्म को ध्यान पूर्वक देखना होगा।

Related Articles

Back to top button