बॉलीवुडमनोरंजन

Akelli Box Office Collection Day 2: ड्रीम गर्ल 2 के सामने नुसरत भरूचा की अकेली पड़ी फिकी, दूसरे दिन हुआ और बुरा हाल

Akeli Box Office Collection: इस साल यानी की 2023 में बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों का लगातार तहलका मचा हुआ है फिल्में एक के बाद एक आ रही है और बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रहे हैं. इस साल की शुरुआत में ‘पठान’ ने जबरदस्त तहलका मचाया और वही गदर बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ती हुई नजर आ रही है.

ऐसे में आयुष्मान खुराना भी काम नहीं उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 को भी ताबड़तोड़ कमाई करती हुई नजर आ रही है। फिलहाल अब बॉक्स ऑफिस पर एक ऐसी फिल्म का दस्तक हुआ है जिसे दर्शकों का प्यार नहीं मिल रहा है अकेली को दो दिन में बॉक्स ऑफिस पर निराशा का सामना करना पड़ा है।

आयुष्मान खुराना नुसरत भरूचा की फिल्म एक साथ हुई थी रिलीज

सिनेमाघरों में नुसरत भरूचा की अकेली और आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 25 अगस्त यानी शुक्रवार को सिनेमाघर में रिलीज हुई थी परंतु एक तरफ आयुष्मान खुराना की फिल्म तहलका मचा रही है तो दूसरी और अकेली कमाई के मामले में अकेली पड़ गई है ओपनिंग डे के बाद वीकेंड कलेक्शन भी कुछ खास फिल्म को नहीं मिला।

तीन दिनों का अकेली का बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन

सिनेमाघरों में फिल्म शुक्रवार को दस्तक देने के बाद फिल्म को कुछ अच्छा रिस्पांस नहीं मिला फिलहाल वीकेंड पर उम्मीद लगाई जा रही थी की फिल्म वीकेंड पर कुछ अच्छा करेगी परंतु विज्ञान पर भी कुछ ज्यादा खास रिस्पांस मिलता हुआ नहीं नजर आ रहा है ऐसे में अकेली को वीकेंड का भी फायदा नहीं मिला अकेली दूसरे दूसरे दिन 50 लाख तक कहीं कारोबार कर सकी। सैकनिल्क की अली ट्रेन के अनुसार शनिवार को अकेले में मात्र 31 लाख रुपए तक का ही बिजनेस किया वहीं सही आंकड़े इससे ज्यादा ही कम हो सकते हैं?

सिनेमाघरों में पीठ गई फिल्म

अगर हम अकेली की कहानी की बात करें तो यह फिल्म प्रमाण मेश्राम द्वारा निर्देशित की है जिसे शनिवार को कलेक्शन के मामले में कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला फिल्म ने पहले दिन में ही सिर्फ 20 लाख रुपए का कारोबार किया है और वही उम्मीद इससे काफी ज्यादा की लगाई जा रही है दूसरी और आयुष्मान खुराना की फिल्म OMG 2 ने 9 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है अकेली रिलीज होते ही कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला।

ये फिल्म कहानी

जून 2014 में इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया ISIS के जाल में फंसी एक भारतीय लड़की की कहानी अकेली में दर्शाया गया है जो अपने घर का गुजारा करने के लिए मोसुल कमाने के लिए निकलती है और फिर ISIS उसका अपहरण कर लेता है अकेली ज्योति अरोड़ा यानी की (नुसरत) ISIS के जाल में से निकलने के लिए बहुत प्रयास करती हैं. उसी के इर्द गिरती है कहानी घूमती हुई नजर आ रही है।

Related Articles

Back to top button