बॉलीवुडमनोरंजन

Akshay Kumar Net Worth: ₹3000 करोड़ की संपत्ति के मालिक है अक्षय कुमार, जानिए कहाँ से कमाते है इतना पैसा

Akshay Kumar Net Worth: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार को भला आज के समय में कौन ना पहचानता होगा। अक्षय कुमार आज के समय में बॉलीवुड के टॉप एक्टर में से एक है। उनके पास आज के समय में हजार करोड़ रुपए से अधिक की संपत्ति है। एक्टर हर साल एक या दो नही बल्कि 4 से 5 फिल्मों में काम करते है।

अक्षय कुमार के अगर कमाई की बात की जाए तो पिछले 3 से 4 साल से लगातार एक्टर 200 से 300 करोड़ रुपए की कमाई बड़े ही आराम से करते है। एक्टर के पास आज के समय में एक बहुत बड़ी संपत्ति है।

वही आपको बता दे की अक्षय कुमार सबसे अधिक टैक्स देने वाले अभिनेता भी है। उन्होंने पिछले 5 साल में सरकार को 625 करोड़ रुपए इनकम टैक्स भरा है। वही 200 करोड़ रुपए GST भी एक्टर ने भारी है।

अक्षय कुमार की कुल सम्पति की अगर बात की जाए तो एक्टर 2500 से 3000 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक है। उनके पास आज के समय किसी भी चीज की कमी नही है।

अक्ष्य कुमार को फिल्म इंडस्ट्री में आए 30 साल से भी अधिक हो चुके है, एक्टर एडवर्टिस्मेंट से भी अच्छी खासी कमाई करते है, वो सोशल मीडिया अकाउंट में एक पोस्ट करने का 1 करोड़ रुपए लेते है। एक्टर के पास एक आलीशान घर है और इसके आलावा मुंबई में 4 फ्लैट भी है। जिनकी कीमत 100 करोड़ से भी अधिक है।

इसके आलावा उनके पास गोवा में भी एक आलीशान घर है, जिसकी कीमत करोड़ों रुपए में है। जहां पर अक्षय अक्सर छुट्टियां मनाने जाते है।

Related Articles

Back to top button