बॉलीवुडमनोरंजन

Alelli Box Office Collection Day 3: नुसरत भरूचा ने बटोरी सुर्खियां और तारीफें, फिर भी कमाई के मामले में पीछे हुई ‘अकेली’

Akelli Box Office Collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा इंडस्ट्री की ऐसी एक्टरों में से मैं इसे एक हैं जिन्होंने अकेली फिल्म बनाने का जज्बा भी रखती हैं इस लिस्ट में सुमित सेन सोनाक्षी सिन्हा और विद्या बालन भी शुमार है परंतु फिल्म अकेली करने के बाद नुसरत भरूचा भी इस लिस्ट में शुमार हो गई है.

फिल्म अकेली एक बेहतरीन सब्जेक्ट पर निर्भर है इसमें हर लड़की खुद यह फिल्म हर लड़की को देखनी चाहिए फिल्म अकेली बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती भी दिखाई दे रही है परंतु यह फिल्म आई आसमान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल्स के साथ रिलीज की गई है इसलिए इस फिल्म को कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है।

फिल्म अकेली सीरियस टॉपिक पर आधारित है इसका ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आया था अकेली में नुसरत भरूचा अहम रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म में एक्शन करते हुए फिल्म का विधि दिलचस्प नजर आ रही है लेकिन दर्शकों ने इस फिल्म को ना कर दिया है फिलहाल उम्मीद लगाई जा रही है की फिल्म को आगे चलकर अच्छा रिस्पांस मिल सकता है।

सैकलिन की रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछली फिल्म में अकेली ने 20 लख रुपए का कलेक्शन कर लिया है वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 31 लाख रुपए का कारोबार किया फिल्म ने 37 लाख रुपए का कलेक्शन तीसरे दिन किया है फिल्म तीन दिनों में लगभग 86 लाख रुपए का ही कारोबार कर सकी है।

हम आपको आपकी जानकारी के लिए बता दें फिल्म अकेले की कहानी बेहद शानदार है लेकिन इसकी रिलीज गलत मौके पर हुई है फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का इंतजार काफी समय से लोगों को था जब यह आई है तो इसे अच्छा रिस्पांस मिल रहा है वही अकेली फिल्म अकेली पड़ गई है कमाई के मामले में फिल्म काफी ज्यादा पीछे होती जा रही है।

Related Articles

Back to top button