बॉलीवुडमनोरंजन

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection Day 2: आलिया और रणवीर की प्रेम कहानी मचा रही है बॉक्स ऑफिस पर तहलका, जाने ओपनिंग डे कलेक्शन

सिनेमाघरों में रिलीज हुई रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 2 दिनों में तहलका मचा तीली दिखाई दे रही है हालांकि करण जौहर की यह फिल्म 14 दिन कमाई करने का अच्छा समय है बॉक्स ऑफिस पर किसी भी बॉलीवुड फिल्म को चुनौती नहीं देनी है।

आलिया भट्ट रणवीर सिंह की प्रेम कहानी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक दी। करण जोहार ने डायरेक्ट किया है, करण जौहर काफी लंबे वक्त से फिल्म लेकर आ रहे हैं वहीं करण जौहर की फिल्म यह जरूर देखने को के लायक है फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन हुआ है। ऐसे में इस फिल्म के कलेक्शन के धर्म बात करें तो सब की नजर इस फिल्म की कमाई पर टिकी हुई है कि आखिर यह फिल्म कितना कमाई सकेगी रॉकी और प्रेम कहानी कहानी काफी बड़े बजट से तैयार की गई है।

फिल्म में रणबीर सिंह, आलिया भट्ट, जया बच्‍चन, धर्मेंद्र, जैसे दिग्गज कलाकार मौजूद है इस फिल्म के एडवांस की 25 जुलाई से ही शुरू हो गई थी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 27 जुलाई इस फिल्म की टिकट एडवांस बुकिंग हो चुकी है के लिए लगभग 80 से 90 तक होने की संभावना बताई गई थी राखी और रानी की प्रेम कहानी को 3200 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी लगभग 160 करोड़ के बजट से तैयार की गई है मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लगभग 18 करोड़ तक का खर्च इसमें आया है। यानी सिनेमाघरों तक लाने में ऊपर 178 करोड़ रुपये के बजट से ये फिल्म तैयार कि गई है यह फिल्म काफी बड़े बजट से प्यार के लिए ऐसे में फिल्म के कलेक्शन पर सभी की निगाहें टिकी हुई है।

करण जौहर की फिल्म के सामने बॉलीवुड की किसी भी फिल्म को चुनौती देना नहीं है। फिलहाल हॉलीवुड की फिल्म ओपेनहाइमर एवं बार्बी जैसी फ़िल्में रॉकी और रानी के सामने खड़ी हुई है। हालांकि ऐसे में हिंदी फिल्म को पसंद करने वाले लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प करण जोहर लेकर आए हैं. बॉक्स ऑफिस पर 14 दिन बाद गदर 2 दस्तक देने वाली है फिल्म के पास कमाई करने के लिए पूरा समय बाकी है। ऐसे में माना जा रहा है कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पहले दिन के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा टीवी नजर आएगी।

सिनेमाघरों में फिलहाल कई बड़ी फिल्में अभी लगी हुई है उनकी ओपनिंग जबरदस्त नहीं हुई है परंतु तो झूठी मक्कार ने बनेगी करीब 14 करोड़ की ओपनिंग की थी. परंतु पठान और आदि पुरुष को छोड़कर इतनी बड़ी अपने इस साल किसी भी हॉलीवुड फिल्म ने अभी तक नहीं की है करण जौहर की फिल्म चल जाती है तो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मच जाएगा।

Related Articles

Back to top button