बॉलीवुडमनोरंजन

Alia Bhatt Net Worth: 600 करोड़ रूपए की मालकिन है आलिया भट्ट, 150 करोड़ की कंपनी भी है चलाती

Alia Bhatt Net Worth: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी नई नई फिल्म और लाइफस्टाइल को लेकर हम ऐसा ही चर्चा में रहती हैं, हाल ही में आलिया भट्ट रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आई थी। आलिया भट्ट के पास आज के समय में करोड़ों रुपए की संपत्ति है और हर साल वह भर भर कर पैसा कमाती हैं।

आलिया भट्ट के पास इन दोनों अपार संपत्ति है, आलिया के पास लग्जरी गाड़ियां कई बंगला आलीशान फ्लैट जैसी कई लग्जरी चीज हैं।

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ना सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि बिसनेस में भी एक अच्छा मुकाम हासिल कर चुकी है। एक्ट्रेस डेविडसन करोड रुपए की कंपनी की मालकिन है, उनकी इस कंपनी का नाम और एंड ए मामा, है जो कि बच्चों के क्लॉथ बनती है।

इसके अलावा एक्ट्रेस हर साल करोड़ों रुपए फिल्मों से कम आती है एक रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट के पास मुंबई में 38 करोड रुपए का एक फ्लैट है जो की काफी लग्जरी है इसके अलावा उनके पास टोटल तीन आलीशान बंगले हैं जिनकी कीमत करोड़ों में है। इतना ही नहीं उन्होंने एक घर लंदन में भी खरीद के रखा है। जिसकी कीमत 25 से 50 करोड रुपए के आसपास है।

एक्ट्रेस की कुल संपत्ति की अगर बात की जाए तो एक्ट्रेस आज के समय में 550 से 600 करोड रुपए की संपत्ति की मालकिन है। आलिया भट्ट हर फिल्में 9 से 10 करोड रुपए का चार्ज करती है इसके अलावा वह विज्ञापन के द्वारा अच्छा खासा पैसा कमाती है और मॉडलिंग से भी उनकी अच्छी खासी इनकम है।

Related Articles

Back to top button