बॉलीवुडमनोरंजन

Allu Arjun Film Watch OTT: पुष्पा के बाद अल्लू अर्जुन की ये फिल्में OTT पर देगी दस्तक, जो कर देंगी आपको दीवाना

साउथ एक्ट्रेस अल्लू अर्जुन इन दिनों काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं हालांकि उनकी सुर्खियों का राज पुष्प नहीं बल्कि उन्हें बेस्ट एक्टर अवार्ड से नवाजा क्या है।

साउथ एक्ट्रेस अल्लू अर्जुन इन दिनों काफी सुर्खियों में है उन्हें हाल ही में ही यानी कि कल बेस्ट एक्टर अवार्ड से नवासा क्या है अल्लू अर्जुन इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं जिन्हें आप OTT पर आसानी से देख सकते हैं चलिए कौन सी है। अल्लू अर्जुन की बेहतरीन फिल्में जिसे आप देख कर लुफ्त उठा सकते हैं।

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का नाम तो हर किसी ने सुना ही होगा जी हां अगर आपने अभी तक अल्लू अर्जुन की यह फिल्म नहीं देखी है तो आपने अभी तक कुछ नहीं देखा यानी कि आप अगर फिल्मी के शौकीन है तो आप अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा जरूर देखें इसे आज ही देख डालिए क्योंकि यह वही फिल्म है जिसमें बेहतरीन एक्टिंग के लिए अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर अवार्ड से नवाजा गया है इस फिल्म को आप आसानी से प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

अल्लू अर्जुन की आल्हा वैकुंठप्रेमुलु इसलिए मैं अल्लू अर्जुन ने जबरदस्त अभी नहीं किया हुआ है अगर आपने यह फिल्म अभी तक नहीं देखी है तो आप जल्दी से जाकर नेटफ्लिक्स पर देख ले।

अल्लू अर्जुन की पिज़्ज़ा डिलीवरी बॉय इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के किरदार को आपको पसंद करेंगे इसमें एक्टर एक नया किरदार प्ले करते हुए नजर आ रहे हैं यह फिल्म आपको सोनी लिव पर आसानी से मिल जाएगी जिसे आप देख सकते हैं।

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘ना पेरू सूर्य ना झलू भारत’ इस फिल्म में अल्लू अर्जुन का सोल्जर के रूप में नजर आ रहे हैं. भाई एक नया रूप प्ले कर रहे हैं यह फिल्म आपको zee5 पर उपलब्ध मिल जाएगी।

अल्लू अर्जुन के दोस्त के एक ग्रुप के साथ गांव के मुखिया की लड़की से टकरा जाते हैं। जिसमें उन्हें प्यार हो जाता है हालांकि फिल्म भी आपको जरूर देखनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button