बॉलीवुडमनोरंजन

Ameesha Patel Bags: 70 लाख रुपए का हैंड बैग लेकर घूमने निकली अमीषा पटेल, जानिए खासियत

Ameesha Patel Luxury Bags: अमीषा पटेल यानी फिल्म गदर की सकीना को हर कोई जानता है. इन्होंने अपनी अदाकारी से सभी फैंस के दिल में अपनी एक अलग जगह बना रखी है और इसके साथ ही ग़दर 2 में इनकी खूबसूरती के चर्चे और भी बढ़ जा रहे हैं लोगों का मानना है कि यह दिन पर दिन जवान होते जा रही है. ऐसा हो भी क्यों ना यह अपनी लाइफ स्टाइल और पर्सनालिटी का पूरा ध्यान जो रखती है. इसी बीच अमीषा ने अपनी लग्जरी लाइफ़स्टाइल के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान कुछ बातचीत की जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि उन्हें लग्जरी बैग्स का काफी शौक है और वह उन्हें कैरी करना काफी पसंद भी करती है.


कीमत तकरीबन 60 से 70 लाख रुपए

इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बातचीत करते हुए यह भी बताया कि उनके पास सारे ही लग्जरी और एक्सपेंसिव बैग्स का कलेक्शन है वह बैग इतने एक्सपेंसिव है कि एक आम व्यक्ति अपना अच्छा खासा मकान बन सकता है. उन्होंने बताया कि उनके पास ऐसा एक बैग है जिसकी कीमत तकरीबन 60 से 70 लाख रुपए के बीच में है. बता दें कि यह क्रोकोडाइल स्किन से बना बिर्किन ब्रांड का बैग है जिसे बैग्स का रोल्स रॉयस माना जाता है.


आपको यह भी बता दें कि इस बैग को परचेस करने के लिए काफी लंबी वेटिंग लिस्ट लगती है. इस बैग के लिए अमीषा पटेल ने मजाक किया अंदाज में कहा कि, “इस एक बैग की कीमत में कोई घर खरीद सकता है.” इसके बाद उन्होंने अभी बताया कि उनके पास कई ऐसे महंगे बैग्स का कलेक्शन है. अमीषा पटेल ने बताया कि जब वह महेश 12 13 साल की थी तब उन्हें अपना पहला लग्जरी बैग मिला था जो लुइस विटन ब्रांड का हाई एंड बैग था. इसके बाद उन्हें लग्जरी बैग्स और भी ज्यादा पसंद आने लगे और वह जब 16 वर्ष की हुई तो उन्हें गिफ्ट के तौर पर चैनल ब्रांड का लग्जरी बैग गिफ्ट में मिला था.

Related Articles

Back to top button