बॉलीवुडमनोरंजन

Ananya panday और Aditya Roy Kapoor करने जा रहे है शादी! दोनो साथ में कर रहे एंजॉय


Ananya panday – Aditya Roy Kapoor: इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में आदित्य रॉय अनन्य पांडे अपने अफेयर्स की खबरों से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। यह खबर जब से और चोर पकड़ने लगी जब दोनों कृति सेनन की दिवाली पार्टी में एक साथ नजर आए इसके अलावा आदित्य रॉय कपूर की बेस्ट फ्रेंड रणबीर कपूर ने भी खुद इस बात का हिंट साझा किया था।






स्पेन में है मौजूद







आदित्य राय अनन्या पांडे दोनों स्पेन में मौजूद थे हाली दोनों में रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि आदित्य एक ए नाम की लड़की को फिलहाल डेट कर रहे हैं उनके इस बयान के बाद से लगातार अनन्य पांडे और आदित्य अपने रिश्ते की खबरें को लेकर सुर्खियों में हमेशा बने हुए हैं अब एक बार फिर से दोनों सोशल मीडिया पर जमकर छा रहे हैं।






सोशल मीडिया पर छा रही है फोटोस


इन दिनों अनन्य पांडे आदित्य रॉय कपूर स्पेन में अपनी वेकेशन मनाते हुए नजर आ रहे हैं हालांकि दोनों की तस्वीर है सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई है फिलहाल तस्वीरों में दोनों का चेहरा नजर आ रहा है परंतु फोटो से यह साफ नहीं लग रहा है कि कपल एक ही स्पेन की एक ही लोकेशन पर मौजूद है दोनों की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

रिश्ते का खुलासा करण जौहर ने भी किया था

आदित्य और अन्य पांडे के रिश्ते का सबसे पहला खुलासा खुद करण जौहर ने अपने टॉक शो कॉफी विद करण में किया था उन्होंने कहा था कि पार्टी में आदित्य एक्टर ने कुछ खास रिएक्शन नहीं किया लेकिन इसके बाद से ही रूममेट्स कपल को कई बार पार्टी में एक साथ देखा गया फिलहाल आदित्यनाथ ने इस अफवाहों पर अभी तक चुप्पी साधी हुई है।

Related Articles

Back to top button