बॉलीवुडमनोरंजन

कन्फर्म! Ananya Pandey बनी दुल्हन तस्वीरें आई सामने, ये है दूल्हा

Ananya Pandey Becam Bride Photos Come on Social Media: ड्रीम गर्ल 2 की एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी फोटोज को लेकर चर्चा में चल रही है, एक्ट्रेस अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा हो चर्चा में बानी रहती है। बीतें कुछ दिनों में एक्ट्रेस का अपने अफेयर की वजह से चर्चा में बनी हुई है और लेटेस्ट लुक ने फैन की और भी एक्सिटमेंट बड़ा दी है। अनन्या और अदित्य के अफेयर की खरें अक्सर सोशल मीडिया में चर्चा में बनी ही रहती है, चलिए आपको एक्ट्रेस की नई फोटोज के बारे में बताते है। जो की सोशल मीडिया में खूब सुर्खियों में है।


रेड कलर के लहंगा और ब्लाउज सेट में अनन्य पांडेय बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है, एक्ट्रेस दुल्हन वाला लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है, एक्ट्रेस की इन फोटोज को लोग जमकर पसंद कर रहे है। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में अलग अलग पोज़ देती हुई दिखाई दे रही है। उनका ये लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस इस लुक में पूरी दुल्हन की तरह सजी हुई है और फैन उनसे दूल्हे का नाम पूछ रहे है, की आखिर अनन्य पांडेय का होने वाला दूल्हा कौन है ?


एक्ट्रेस अनन्या पांडे के लुक को देखने के बाद लोग तरह तरह के सवाल कर रहे है, वही एक यूजर ने ये तक कह दिया की आखिर दूल्हा कौन है, वही कुछ यूजर ने अदित्य रॉय कपूर को दूल्हा बता रहे है” खैर इस बात की कोई पुष्टि नहीं है, बस लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे है।

Related Articles

Back to top button