मनोरंजनराष्ट्रीय

बॉलीवुड के बाद अब साउथ की फ़िल्म इंडस्ट्री पर टूटा दुखों का पहाड़, इस दिग्गज ने बोल दिया दुनिया को अलविदा

पिछले कुछ समय से फिल्म जगत से लगतार दुख भरी खबरें सामने आ रही है। बता दें कि बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से कई बड़े कलाकारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। होली के 1 दिन बाद मशहूर कलाकार सतीश कौशिक ने वही उसके कुछ दिन बाद और भी कुछ कलाकारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। मलयालम फिल्म इंडस्ट्री एक दुख भरी खबर सामने आ रही है। मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेता इनोसेंट ने 75 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। बता दें कि मशहूर अभिनेता इनोसेंट 26 मार्च को अंतिम सांस ली है। उनको मार्च महीने के शुरुआत में ही 3 मार्च को अस्पताल में भर्ती किया गया था बताया जा रहा है।

उन्हें दिल का दौरा पड़ने की वजह से अस्पताल में भर्ती किया गया था। और 26 मार्च को उन्होंने आखिरी सांस ली है।बता दें कि 75 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है अभिनेता इनोसेंट ने 1972 में फिल्म में डेब्यू किया था और डेब्यु फिल्म से ही वह हर जगह छा गए थे। बता दे अभिनेता की आखिरी फिल्म 2022 में आई है जिसका नाम कडुवा था।

soth movies

इनोसेंट के जाने से है दक्षिण भारत को भारी, जग की पूर्ति करना अब मुश्किल

अभिनेता इनोसेंट के निधन के बाद कई मशहूर कलाकारों ने उनको श्रद्धांजलि दी है बता दें कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए यह काफी दुख भरा समय है। उनके निधन पर ना सिर्फ फिल्म मस्ती नहीं बस नहीं बल्कि कई नामी जानी राजनीतिक हस्ती ने भी दुख प्रकट किया है। महज 20 दिनों के अंदर बॉलीवुड और साउथ इंडिया के कई मशहूर कलाकार अब दुनिया में नहीं रहे, अब हर कोई एक नजर से यही कहता है कि साल 2023 फिल्म प्रेमियों के लिए सही नहीं दिख रहा है.आएंगी।

Related Articles

Back to top button